ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होने वाला है फेस्टिव धमाका, अक्टूबर में आ रही हैं इतनी फ़िल्में और वेब सीरीज़

Upcoming Web Series And Films In October शुक्रवार को अमेज़न प्राइम वीडियो ने विभिन्न और भाषाओं में फ़िल्मों की रिलीज़ का एलान किया। अगर हिंदी फ़िल्मों की बात करें तो सबसे अहम है सरदार ऊधम। शूजित सरकार निर्देशित फ़िल्म में विक्की कौशल शीर्षक रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:19 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:13 AM (IST)
ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर होने वाला है फेस्टिव धमाका, अक्टूबर में आ रही हैं इतनी फ़िल्में और वेब सीरीज़
Web series and films in october. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्टूबर में फेस्टिव सीज़न के मद्देनज़र ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयारी कर ली है और इस दौरान कई बड़ी और अहम फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने वाली हैं। महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फ़िल्मों की थिएट्रिकल रिलीज़ को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है। चलिए, आपको विस्तार से बताते हैं, अक्टूबर में कहां क्या आ रहा है। 

शुक्रवार को अमेज़न प्राइम वीडियो ने विभिन्न और भाषाओं में फ़िल्मों की रिलीज़ का एलान किया। अगर हिंदी फ़िल्मों की बात करें तो सबसे अहम है सरदार ऊधम। शूजित सरकार निर्देशित फ़िल्म में विक्की कौशल शीर्षक रोल में हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों के हिसाब से बनायी गयी, मगर मौजूदा माहौल के मद्देनज़र इसे सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। यह फ़िल्म क्रांतिकारी सरदार ऊधम सिंह के जीवन की अहम घटनाओं को दिखाती है। हालांकि, फ़िल्म की तारीख़ अभी तय नहीं हुई है। 

इमरान हाशमी की हॉरर फ़िल्म डिबुक (Dybbuk) भी अक्टूबर में आएगी। यह फ़िल्म मलयालम हॉरर फ़िल्म एज़्रा का आधिकारिक रीमेक है। अगर अंग्रेज़ी फ़िल्मों की बात करें तो 15 अक्टूबर को टीन हॉरर ड्रामा आई नो वाट यू डिड लास्ट समर आ रही है। जस्टिन बीबर पर बनी डॉक्यूमेंट्री जस्टिन बीबर- आवर वर्ल्ड, आइकॉनिक फुटबॉलर मैराडोना पर आधारित स्पेशल सीरीज़ मैराडोना- ब्लेस्ड ड्रीम रिलीज़ होंगी। देव पटेल स्टारर अंग्रेज़ी फ़िल्म ग्रीन नाइट भी अक्टूबर में आएगी। 

we’re here to make your day and, this festive season better: here’s unveiling all the latest and greatest to come 🤩 🥳 pic.twitter.com/hiffSuZm8B

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) September 24, 2021

ज़ी 5 तापसी पन्नू की फ़िल्म रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। इस स्पोर्ट्स फ़िल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है। फ़िल्म में अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेन्युली अहम भूमिकाओं में हैं। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर शिद्दत एक अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

नेटफ्लिक्स पर 15 अक्टूबर को लिटिल थिंग्स का चौथा सीज़न आ रहा है। इस शो में मिथिला पाल्कर मुख्य भूमिका निभाती हैं। 13 अक्टूबर को रजनीकांत की शिवाजी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

chat bot
आपका साथी