Upcoming Movies & Web Series: मानसून के साथ जुलाई लाया है मनोरजंन की बारिश.. ये लीजिए आपके लिए पूरी लिस्ट

Upcoming Movies Web Series जुलाई में कई फ़िल्में और सीरीज़ आपका इंतज़ार कर रही हैं। ऐसे में आप पूरी लिस्ट यहां देख सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 07:19 AM (IST)
Upcoming Movies & Web Series: मानसून के साथ जुलाई लाया है मनोरजंन की बारिश.. ये लीजिए आपके लिए पूरी लिस्ट
Upcoming Movies & Web Series: मानसून के साथ जुलाई लाया है मनोरजंन की बारिश.. ये लीजिए आपके लिए पूरी लिस्ट

 नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming Movies & Web Series: मार्च के मध्य से कोरोना वायरस की वज़ह से लगभग सब कुछ बंद है,लेकिन आपका मनोरंजन और मौसम अपने हिसाब से चल रहे हैं। ऐसे में अब जुलाई में मानसून ने लगभग पूरे भारत में दस्तक दे दी है। वहीं, जुलाई से फ़िल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसके साथ आपको लिए नई फ़िल्मों और वेब सीरीज़ का भी इंतज़ाम हो गया है और आपके लिए हमने उसकी लिस्ट भी बना दी है। आइए जानते हैं...

1.ब्रीदः इन टू द शैडो- ब्रीद के पहले सीज़न को मिली सफ़लता के बाद अब इसका दूसरे सीज़न भी आने को तैयार है। हालांकि, इसके लिए फैंस को थोड़ा-सा लंबा इंतज़ार करना पड़ा। इंतज़ार अपने साथ कई बेहतरीन चीजें भी लेकर आया है। जैसे कि इंस्पेक्टर कबीर सावंत की वापसी और अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू। ऐसे में दर्शकों को अब और इंतज़ार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि सीरीज़ 10 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ जाएगी।

2. ओल्ड गार्ड- नेटफ्लिक्स पर हिंदी वेब सीरीज़ ना सही, लेकिन इंग्लिश फ़िल्म जरूर लेकर आ रहा है। नेटफ्लिक्स फेमस नॉवेल पर आधारित फ़िल्म ओल्ड गार्ड 10 जुलाई को रिलीज़ करेगा। हिंदी दर्शकों का ध्यान रखते हुए इसे हिंदी में भी रिलीज़ किया जाएगा। 

3.अनदेखी- सोनी लिव इस वक्त एक के बाद एक नए कंटेंट के साथ हाजिर है। इसकी शुरुआत भोसले और योर हॉनर जैसी वेब सीरीज़ और फ़िल्मों के साथ हुआ। अब नई वेब सीरीज़ अनदेखी आ रही है। यह एक सच्ची घटना से प्रभावित क्राइम थ्रिलर है। इसे 10 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।

4.वर्जिन भानुप्रिया- ज़ी-5 इस महीने हिंदी दर्शकों के लिए वर्जिन भानुप्रिया लेकर आया है।  इस सीरीज़ के साथ उर्वशी रौतेला अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इस डॉर्क कॉमेडी सीरीज़ को 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। 

5. दिल बेचारा- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आखिरी फ़िल्म दिल बेचरा भी रिलीज़ होने को तैयार है। इस फ़िल्म को मुकेश छाबरा ने निर्देशित किया है। वहीं, यह 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज़ होने वाली है।

इसे भी पढ़िए- अंदर से ऐसी है शाहरुख की महल जैसी वैनिटी वैन, सुविधाएं जान रह जाएंगे हैरान

यारा- ज़ी-5 पर विद्युत जामवाला की फ़िल्म यारा भी रिलीज़ होने वाली है। इसे 30 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा। फ़िल्म लंबे समय से अटकी हुई थी, अब जल्द ही दर्शकों के सामने होगी। वहीं, कमांडो के बाद विद्युत एक बार फिर स्क्रीन पर होंगे। 

6. शकुंतला देवी- जुलाई का अंत भी शानदार होने वाला है। जुलाई एकदम आखिरी यानी 31 जुलाई को शकुंतला देवी रिलीज होगी। विद्या बालन स्टारर फ़िल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। 

7. पेनाल्टी- नेटफ्लिक्स पर केके मेनन की फ़िल्म पेनाल्टी आ चुकी है। हालांकि, इसने भी जुलाई में ही दस्तक दी है। यह फ़िल्म साल 2019 से अटकी हुई थी। आखिरकार यह अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई है। 

chat bot
आपका साथी