The Married Woman के निर्देशक साहिर रज़ा ने बताया, कितना मुश्किल था रिद्धि और मोनिका डोगरा पर फ़िल्माया किसिंग सीन?

द मैरिड वुमन एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई बंदिशों के साये में खुद को खोजने के बारे में बात करती है। वेब सीरीज़ में इमाद शाह दिव्या सेठ शाह नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 08:00 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:15 PM (IST)
The Married Woman के निर्देशक साहिर रज़ा ने बताया, कितना मुश्किल था रिद्धि और मोनिका डोगरा पर फ़िल्माया किसिंग सीन?
द मैरिड वुमन में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की वेब सीरीज़ द मैरिड वुमन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है। सीरीज़ में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य किरदारों में नज़र आएंगी। द मैरिड वुमन मूल रूप से एक ऐसी शादी-शुदा महिला की कहानी है, जो ख़ुद की तलाश में हैं। वेब शो में ऋद्धि और मोनिका पर एक किसिंग सीन भी फ़िल्माया गया है, जिसके बारे में बात करते हुए निर्देशक साहिर रज़ा ने बताया कि सीन शूट करना कितना मुश्किल था और उन्होंने दोनों अभिनेत्रियों को विश्वास में लेकर इसे शूट किया।

आम तौर पर अभिनेत्रियां किसिंग सीन के लिए सहज नहीं होतीं। साहिर कहते हैं- "हमने उनके साथ (ऋद्धि और मोनिका) वर्कशॉप की थी और फिर हमने कुछ विशेष दृश्यों के बारे में उनके साथ एक बहुत ही सीधे तरीक़े से खुलकर बातचीत की थी। हम उनके लिए इन दृश्यों को सहज बनाना चाहते थे और उनसे हमें ऐसी चीजें सुझाने के लिए कहा, जिनसे उन्हें कंफर्टेबल महसूस हो।''

साहिर आगे बताते हैं कि दोनों अभिनेत्रियों ने हमसे कहा कि वे एक छोटी यूनिट के साथ एक शांत और बंद सेट पर यह करना चाहेंगी। हमने इसके रचनात्मक पहलू के बारे में बातचीत की थी और दोनों में से किसी को भी कोई हिचकिचाहट नहीं थी। वे समझ गयीं कि वे कुछ भूमिकाएं निभा रही हैं और मानसिक रूप से उसी के लिए तैयार थीं। बल्कि, उन्होंने हम सभी के लिए इस शूट को बेहद कंफर्टेबल बना दिया था। वे प्रतिभाशाली और प्रोफेशनल कलाकार हैं। उन दोनों ने इस दृश्य में बहुत सारी बारीकियां जोड़ दी हैं।''

मंजू कपूर की किताब पर आधारित 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई बंदिशों के साये में खुद को खोजने के बारे में बात करती है। वेब सीरीज़ में इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा जैसे कलाकार अहम किरदारों में दिखेंगे। सीरीज़ का निर्माण एकता कपूर ने किया है। 

chat bot
आपका साथी