The Family Man 2: बस कुछ घंटे और... जानिए- कल कितने बजे रिलीज़ होगा द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर

Samantha Akkineni and Manoj Bajpayee on TFM2 Poster. Photo- Twitter

The Family Man 2 का इंतज़ार 12 फरवरी को ख़त्म होने वाला था मगर इससे पहले जनवरी में आयी प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर इतना राजनीतिक विवाद और बवाल हुआ कि मेकर्स को द फैमिली मैन सीज़न 2 को होल्ड करना पड़ा और इसकी रिलीज़ स्थगित करनी पड़ी।

Manoj VashisthTue, 18 May 2021 01:18 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। मिर्ज़ापुर 2 के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अगर किसी दूसरी सीरीज़ का इतना इंतज़ार किया गया है तो वो अमेज़न प्राइम वीडियो की ही सीरीज़ द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न है। यह इंतज़ार 12 फरवरी को ख़त्म होने वाला था, मगर इससे पहले जनवरी में आयी प्राइम की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर इतना राजनीतिक विवाद और बवाल हुआ कि मेकर्स को द फैमिली मैन सीज़न 2 को होल्ड करना पड़ा और इसकी रिलीज़ स्थगित करनी पड़ी।

मगर, अब इंतज़ार पूरी तरह ख़त्म होने वाला है, क्योंकि अमेज़न प्राइम ने इस बहुप्रतीक्षित सीरीज़ के दूसरे सीज़न को लेकर पहली आधिकारिक घोषणा कर दी है। द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर कल यानी 19 मई को रिलीज़ किया जा रहा है। अमेज़न ने इसकी पुष्टि सीज़न 2 के नये पोस्टर के साथ की है। 

प्राइम के एकाउंट से लिखा गया है- कल कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। ट्रेलर कल आ रहा है। पोस्टर पर मनोज बाजपेयी के साथ पहली बार सामंथा अक्कीनेनी को दिखाया गया है, जो दूसरे सीज़न में मुख्य विलेन के किरदार में हैं। सामंथा के किरदार का नाम राजी है। 

वहीं, सीरीज़ की निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके ने बताया कि द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर कल सुबह 9 बजे रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज़ में मनोज बाजपेयी के साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, श्रेया धन्वंतरि, सनी हिंदूजा, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर प्रमुख किरदारों में हैं। 

छोटी-मोटी कांट-छांट के बाद पास हुआ सीज़न 2

जनवरी में रिलीज़ हुई सैफ़ अली ख़ान की वेब सीरीज़ तांडव को लेकर हुए विवाद और पुलिस केस के बाद अमेज़न प्राइम के अधिकारी काफ़ी सतर्क हो गये और समय लेकर यह सुनिश्चित किया कि द फैमिली मैन 2 में अगर कोई सम्भावित आपत्तिजनक तथ्य है तो उसे पहले ही निकाल दिया जाए। आख़िरकार, तमाम चेक पॉइंट्स को सफलतापूर्वक पार करने के बाद फैमिली मैन का दूसरा सीज़न रिलीज़ के लिए तैयार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीज़न 2 को अमेज़न प्राइम की टीम ने बिना किसी कट के क्लीन चिट दे दी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार सीज़न 2 में थोड़ी-बहुत इधर-उधर कांट-छांट की गयी है, मगर कोई बड़ा कट नहीं करना पड़ा है। प्लेटफॉर्म की टीम ने दूसरे सीज़न की पूरी फुटेज को बारीक़ी से जांचा है, ताकि कोई भी राजनीतिक टीका-टिप्पणी ना हो, जिसकी वजह से द फैमिली मैन 2 को विवाद क सामना करना पड़े। द फैमिली मैन 2 के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने इस जानकारी को अपने ट्विटर एकाउंट से भी साझा किया है, जिसका मतलब है कि मनोज इससे इत्तेफ़ाक़ रखते हैं।

4 जून को रिलीज़ होगा द फैमिली मैन सीज़न 2?

मनोज ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक और रिपोर्ट को शेयर किया है, जिसमें द फैमिली मैन 2 की रिलीज़ डेट की पुष्टि की गयी है। पिछले दिनों रिपोर्ट्स आयी थीं कि द फैमिली मैन 2 जून में 11 तारीख़ को रिलीज़ हो सकता है, मगर ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, सीज़न 4 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा और इस तारीख़ की घोषणा 19 मई को सीज़न 2 के ट्रेलर के साथ की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.