The Family Man 2 का असर CBSE पर भी, श्रीकांत तिवारी और चेल्लम सर के अंदाज़ में दी स्टूडेंट्स को सलाह

चेल्लम सर को लेकर मुंबई पुलिस ने भी मीम बनाये थे। बता दें सीरीज़ में चेल्लम सर को इंटेलीजेंस सर्विस का पूर्व अधिकारी दिखाया गया है। श्रीकांत तिवारी को जब भी कोई सूचना चाहिए होती थी वो चेल्लम सर को ही फोन करता था।

Manoj VashisthWed, 28 Jul 2021 07:45 PM (IST)
Manoj Bajpayee and Uday Mahesh in series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम वीडियो पर पिछले महीने रिलीज़ हुई मनोज बाजपेयी की स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन 2 को ख़ूब पसंद किया गया। सीरीज़ में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाने वाले मनोज बाजपेयी ने इस कामयाबी को ऐतिहासिक कहा था। द फैमिली मैन 2 की शोहरत सोशल मीडिया में भी नज़र आयी और इसको लेकर ख़ूब मीम्स बने। ख़ासकर, चेल्लम सर, जिन पर सोशल मीडिया में कई मीम्स बने। अब सीबीएसई (CBSE) ने बच्चों के रिज़ल्ट का इंतज़ार कर रहे माता-पिता को चेल्लम सर के स्टाइल में धैर्य रखने की सलाह दी है।

सीबीएसई ने एक मीम शेयर किया है, जिसमें श्रीकांत तिवारी फोन पर चेल्लम सर से पूछता है- सर वो अथर्व का सीबीएसई रिज़ल्ट कब तक आएगा। मुझे बहुत फिक्र हो रही है। उधर से चेल्लम सर कहते हैं- श्री, मिनिमम पेरेंट मत बनो। आशावादी रहो। जल्द ही आएगा। इस मीम में सीबीएसई ने मनोज बाजपेयी को भी टैग किया है। इस मीम पर कई यूज़र्स ने मज़ेदार कमेंट भी किये हैं।

चेल्लम सर को लेकर मुंबई पुलिस ने भी मीम बनाये थे। बता दें, सीरीज़ में चेल्लम सर को इंटेलीजेंस सर्विस का पूर्व अधिकारी दिखाया गया है। श्रीकांत तिवारी को जब भी कोई सूचना चाहिए होती थी, वो चेल्लम सर को ही फोन करता था और चेल्लम सर के पास हर मुश्किल का समाधान होता था। सीरीज़ में यह किरदार उदय महेश ने निभाया है। चेल्लम सर के अलावा एक और किरदार काफ़ी लोकप्रिय हुआ था, जो श्रीकांत तिवारी के कॉरपोरेट बॉस का था।

सीज़न 2 की शुरुआत में दिखाया गया था कि श्रीकांत तिवारी ने T.A.S.C की जॉब छोड़ दी है और एक कम्पनी में प्राइवेट नौकरी कर रहा है, जहां उससे कई साल छोटा शख़्स उसका बॉस होता है और वो बात-बात पर श्रीकांत को नसीहत देता है- Don't be a minimum guy... 

द फैमिली मैन का दूसरा सीज़न जून में रिलीज़ हुआ था। मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी तो शारिब हाशमी उनके दोस्त और सहकर्मी जेके के रोल में नज़र आये थे। इस सीरीज़ को राज एंड डीके ने क्रिएट किया है।सीबीएसई की बोर्ड परीक्षाओं के रिज़ल्ट आने वाले हैं, जिसकी वजह से स्टूडेंट्स और माता-पिता की बैचेनी बढ़ रही है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.