The Family Man 2, आर्या 2 और दिल्ली क्राइम 2 समेत ओटीटी पर रिलीज़ होंगे इन सीरीज़ के सीक्वल, देखें

साल 2020 में लगे लॉकडाउन ने लोगों के बीच ओटीटी कंटेंट का क्रेज़ पहले से दोगुना कर दिया है। पिछले साल घर में कैद रहने के दौरान सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों के सामने भर-भर के कंटेस्टेंट परोसा और दर्शकों ने भी पूरे चाव के साथ वो कंटेंटे देखा।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:16 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 11:16 AM (IST)
The Family Man 2, आर्या 2 और दिल्ली क्राइम 2 समेत ओटीटी पर रिलीज़ होंगे इन सीरीज़ के सीक्वल, देखें
The Family Man 2 Arya 2 Delhi Crime 2 Gullak 2 And Broken But Beautiful Season 3

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 में लगे लॉकडाउन ने लोगों के बीच ओटीटी कंटेंट का क्रेज़ पहले से दोगुना कर दिया है। पिछले साल घर में कैद रहने के दौरान सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने दर्शकों के सामने भर-भर के कंटेस्टेंट परोसा और दर्शकों ने भी पूरे चाव के साथ वो कंटेंटे देखा। आलम ये है कि अब लोगों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज़ को लेकर उत्साह बढ़ गया है। फिल्मों के सिनमाघरों में रिलीज़ होने का इतज़ार हो या न हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म कौन सी सीरीज़ या फिल्म कब रिलीज़ होती है इस बात इंतज़ार अब लोगों को ज़रूर रहता है।

दर्शकों के इसी उत्साह और इंतज़ार को देखते हुए इस साल लगभग सभी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म कुछ ऐसी सीरीज़ के सीज़न 2 रिलीज़ करने जा रहे हैं जिनके सीज़न 1 को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी और डिज्नी+हॉटस्टार ने इन सीरीज़ को लेकर अपनी कमर कस ली है और सीज़न 2 के आने का ऐलान भी कर दिया है। हम आपको बताते हैं किन सीरीज़ के दूसरे सीज़न इस साल रिलीज़ किए जाएंगे।

'द फैमिली मैन सीजन 2'

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीज़न 14 जनवरी, 2021 को रिलीज़ किया जा चुका है। साल 2019 में रिलीज़ हुई एक इस सीरीज़ को दर्शकों के ढेर सारा प्यार मिला था। इस सीरीज़ में मनोज बाजपेयी, प्रियामणि अय्यर, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर और ज़रीन शिहाब मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'आर्या सीजन 2'

डिज्नी+हॉटस्टार की मोस्ट फेमस सीरीज़ ‘आर्या’ का दूसरा सीज़न ‘आर्या 2’ इस साल रिलीज़ किया जा सकता है। कुछ समय पहले निर्देशक राम माधवानी ने अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इसकी घोषणा भी की थी। आर्या का प्रीमियर 19 जून, 2020 में डिज्नी+हॉटस्टार पर किया गया था। इस सीरीज़ में सुष्मिता सेन, चंद्रचूर सिंह ने लीड रोल निभाया था।

'दिल्ली क्राइम सीजन 2'

हाल ही में ‘एमी अवॉर्ड’ जीतने के बाद, दिल्ली क्राइम के निर्माता नेटफ्लिक्स पर इसका दूसरा सीजन रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। नए सीज़न पर पहले से ही काम चल रहा है। शेफाली शाह, राजेश तैलंग, रसिका दुगल और आदिल हुसैन अभिनीत इस सीरीज़ के पहले सीज़न ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसे ऋचा मेहता द्वारा निर्देशित किया गया था।

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3'

ऑल्ट बालाजी की फेमस सीरीज़ ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ का पहले दो सीज़न लोगों के बीच काफी लोकप्रीय रह चुके हैं। अब इस साल इसका तीसरा सीज़न रिलीज़ किया जाएगा। पहले दो सीज़न में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में थे, लेकिन तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य जोड़ी के रूप में नज़र आएंगे। सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' को 2018 में लॉन्च किया था जिसमें दो टूटे हुए दिलों की कहानी को दिखाया गया था। अब, सीज़न 3 रिलीज़ के लिए तैयार है।

'गुल्लक सीज़न 2'

गुल्लक सीजन 2 का प्रीमियर 15 जनवरी को सोनीलिव पर किया गया है। सीरीज़ में गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान, हर्ष मायर और वैभव राज लीड रोल में हैं। सीज़न 1 की तरह ही, दूसरे सीज़न में भी मिश्रा और उनके संघर्षों को दिखाया गया है।

chat bot
आपका साथी