तमिल सीरीज़ 'November Story' को पूरे भारत से ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली

Disney+ Hotstar VIP और (Disney+ Hotstar Premium के दर्शकों ने ‘नवंबर स्टोरी’ (November Story) की काफी सराहना की। हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स नवंबर स्टोरी (November Story) में देखिए रहस्य की परतें खुलती हुई केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) और डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम (Disney+ Hotstar Premium) पर।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:52 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:42 AM (IST)
तमिल सीरीज़ 'November Story' को पूरे भारत से ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली
Tamil Series November Story Receives Blockbuster Response From Across India

नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। भाषा की बाधाओं को तोड़ते हुए, हॉटस्टार स्पेशल्स का लेटेस्ट क्राईम थ्रिलर ‘नवंबर स्टोरी’ (November Story) डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में स्ट्रीम हो रहा है। इसे देश के सभी क्षेत्रों के दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। अनुराधा और गणेसन के रूप में तमन्ना भाटिया और जीएम कुमार की पिता पुत्र के स्नेहपूर्ण समीकरण से लेकर इसकी दिलचस्प कहानी तक, ‘नवंबर स्टोरी’ को न केवल तमिल दर्शकों, बल्कि पूरे देश के प्रशंसकों व आलोचकों ने काफी सराहा है। अपनी बेहतरीन कहानी और श्रेष्ठ कास्टिंग के साथ लाखों भारतीयों ने यह शो लॉन्च के वीकेंड में ही देख लिया, जिससे यह डिज़्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर साल का सबसे बड़ा शो बन गया। राम सुब्रमण्यन द्वारा निर्देशित एवं आनंद विकटन ग्रुप द्वारा निर्मित 7 एपिसोड की यह तमिल सीरीज़ हिंदी और तेलुगू में उपलब्ध है और इसमें पशुपति, जीएम कुमार, अरुलडोस एवं विवेक प्रसन्ना जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। इस शो को पूरे देश में पसंद किया गया है और यह भारत में तमिल डिजिटल सीरीज़ के लिए एक उल्लेखनीय क्षण है।                                 अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कहा, ‘‘मूलरूप से तमिल में निर्मित यह शो पूरे देश में सफल रहा है। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) पर इसके डब किए गए वर्ज़न को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। शो की क्राईम थ्रिलर शैली, इसका गैर-पारंपरिक कथानक, प्लॉट में अप्रत्याशित मोड़, इन सभी ने पूरी दुनिया के दर्शकों की काफी सराहना प्राप्त की है और इस सीरीज़ को न केवल तमिल उद्योग, बल्कि हर जगह के फैंस एवं आलोचकों ने पसंद किया है। लाखों लोगों ने 'नवंबर स्टोरी' देखी और इसे पसंद किया, यह दर्शाता है कि अच्छे कंटेंट के उपभोग में भाषा से कोई बाधा उत्पन्न नहीं होती।’’

'नवंबर स्टोरी' (November Story) एक तमिल क्राईम थ्रिलर सीरीज़ है, जो पिता-पुत्री की कहानी दिखाती है, जिनके जीवन ने अप्रत्याशित मोड़ लिया है। एक युवा एथिकल हैकर अनुराधा के पिता गणेसन एक क्राईम नॉवल के लेखक हैं। वो अल्जाइमर की बीमारी से पीड़ित हैं। एक दिन अनुराधा को वो एक मृत महिला के पास पड़े हुए मिलते हैं। वह इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए निकल पड़ती है और इस सफर में ऐसे ऐसे चौंकाने वाले खुलासे होते हैं, जिनकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी।

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेज़ेंट्स 'नवंबर स्टोरी' (November Story) में देखिए रहस्य की परतें खुलती हुई, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (Disney+ Hotstar VIP) और डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम (Disney+ Hotstar Premium) पर।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।

chat bot
आपका साथी