Aarya 2: एक बार फिर डॉन बनेंगी सुष्मिता सेन, इस बार मामला होगा और भी ख़तरनाक

Aarya 2 सीरीज़ की लीड एक्टर सुष्मिता सेन और निर्देशक राम माधवानी ने दूसरे सीज़न की घोषणा की। सुष्मिता एक बार फिर डॉन के किरदार में वापस नज़र आएंगी।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:47 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 08:58 AM (IST)
Aarya 2: एक बार फिर डॉन बनेंगी सुष्मिता सेन, इस बार मामला होगा और भी ख़तरनाक
Aarya 2: एक बार फिर डॉन बनेंगी सुष्मिता सेन, इस बार मामला होगा और भी ख़तरनाक

नई दिल्ली, जेएनएन। Aarya 2: सुष्मिता सेन ने एक लंबे अंतराल के बाद सिनेमा की दुनिया में वापसी की है। उन्होंने ना सिर्फ एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वापसी की, बल्कि अपना डिजिटल डेब्यू भी किया। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या से सुष्मिता ने अपने करियर की नई आगाज़ की है। उनकी इस वेब सीरीज़ को क्रिटिक्स ने भी सराहा है। सीरीज़ को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब दूसरे सीज़न की तैयारी शुरू हो गई है। 

दरअसल, शनिवार को एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान, सीरीज़ की लीड एक्टर सुष्मिता सेन और निर्देशक राम माधवानी ने दूसरे सीज़न की घोषणा की। बात यू हैं कि लाइव सेशन के दौरान फैंस ने शो को लेकर कई सवाल पूछे। इस दौरान दूसरे सीज़न को भी लेकर सवाल किए गए। इस पर निर्देशक राम माधवानी ने बताया कि जल्द ही आर्या का दूसरा सीज़न आने वाला है। 

दूसरे सीज़न के लीड किरदार को लेकर राम माधवानी ने बताया कि सुष्मिता का किरदार इस बार और भी ख़तरनाक होने वाला है। वह और भी घातक होने वाली हैं। इसके अलावा में दूसरे सीज़न में आर्या को उन सभी चीजों की कीमत चुकानी होगी, जो वह चाहती है। 

इसे भी पढ़िए- दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह की वे तस्वीरें, जो सबूत हैं एक केयरिंग हस्बेंड की

आपको बता दें कि आर्या का पहला सीज़न एक ऐसे मोड़ पर रोका गया है, जहां लीड किरदार एक नई ज़िंदगी शुरू करना चाहती है। लेकिन ऐसा होता नज़र नहीं है। उसका बीता हुआ कल और उससे जुड़े लोग उसका पीछा नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। आर्या के सामने अब भी अपने बच्चों को क्राइम की दुनिया से बाहर रखने की चुनौती है। ऐसे में अब दूसरे सीज़न में यही सवाल होगा कि आर्या अकेले इन सबसे कैसे लड़ती है?

वहीं, पहले सीज़न में चंद्रचूण भी नज़र आए थे, लेकिन दूसरे सीज़न में उनकी वापसी को लेकर कोई चर्चा नहीं है। दरअसल, पहले सीज़न में उनका किरदार शुरुआत में भी मर जाता है। अब अगर कहानी को पीछे ले जाया जाता है, तो चंद्रचूण की वापसी हो सकती है। इसके अलावा पहले सीज़न में सिकंदर खेर, नमित दास और मनीष चौधरी जैसे कई और एक्टर नज़र आए थे। 

chat bot
आपका साथी