कोरोना महामारी के बीच कैसे शूट हुई सुष्मिता सेन की 'आर्या 2', एक्ट्रेस ने बताई सारी मुश्किलें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की चर्चित सीरीज़ ‘आर्या’ का दूसरा सीज़न ‘आर्या 2’ जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होना वाला है। ‘आर्या 2’ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी इस। इस सीरीज़ का पहला सीज़न काफी सक्सेसफुल रहा था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 02:33 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 02:33 PM (IST)
कोरोना महामारी के बीच  कैसे शूट हुई सुष्मिता सेन की 'आर्या 2', एक्ट्रेस ने बताई सारी मुश्किलें
Photo Credit - Sushmita Sen Insta Acount Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की चर्चित सीरीज़ ‘आर्या’ का दूसरा सीज़न ‘आर्या 2’ जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होना वाला है। ‘आर्या 2’ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होगी। इस सीरीज़ का पहला सीज़न काफी सक्सेसफुल रहा था, उसी को देखते हुए इसके दूसरे सीज़न का भी दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इस बार आर्या में एक खास बात ये भी है कि इसकी शूटिंग महामारी के दौरान की गई है। ‘आर्या’ के दूसरे सीजन की रिलीज से पहले, सुष्मिता सेन ने महामारी के बीच की गई शूटिंग करने पर अपना अनुभव साझा किया है।

सुष्मिता बताती हैं, ‘हम अब लॉकडाउन स्पेशलिस्ट बन गए हैं। हम या तो लॉकडाउन के दौरान रिलीज होते हैं या उसके दौरान शूट करते हैं, ये हमारी नई बात है। जब हमने आर्य 2 की शूटिंग पूरी की, तो हमारे फेयरवेल पर हमने कहा कि हम कितने भाग्यशाली थे कि हम महामारी के दौरान काम कर रहे थे। बहुत सारे लोग थे जिन्हें घर पर बैठना पड़ा था, लेकिन यह टीम वर्क की एक अच्छी परिणति भी है। हमारे पास डिज़्नी+हॉटस्टार, राम माधवानी फ़िल्म, पूरी क्रू और कास्ट एक साथ थी। हर कोई बस नियमों का पालन करने और इसे संभव बनाने में लगा था’।

सुष्मिता ने कहा, ‘माई गॉड! बबल की परिभाषा अब मेरे दिमाग में हमेशा के लिए अंकित हो गई है। किसी भी क्रू मेंबर के लिए पीपीई किट में काम करना, सिर से पैर तक कवर रहकर दिन में 10 घंटे तक काम करना गंभीर रूप से कठिन है, और लगातार टेस्ट, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम अपने परिवार से दूर रहते हैं, काम शुरू करने से पहले 7-10 दिनों के लिए क्वारन्टीन होना, ये सभी उपाय शुरू में मुश्किल लग रहे थे। लेकिन बिग पिक्चर में हम ऐसे समय में काम करने और कुछ ऐसा बनाने में सक्षम होने के लिए जोश से भरे हुए थे जिसे आप पसंद करते हैं। मेरा मतलब है कि ‘आर्या’ सीज़न 2 पहले सीज़न से एक बड़ी छलांग है’।

‘लॉकडाउन पीरियड के दौरान काम करना अद्भुत था, हमें जयपुर में शूट करना था जो आर्या का होमटाउन है और निश्चित रूप से मुंबई में पैचवर्क किया गया था, इसलिए लॉकडाउन के दौरान हमारे शेड्यूल को काफी हद तक पूरा कर लिया गया था’। आपको बता दें कि आर्या का दूसरा सीज़न एक मां का अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों को दुश्मनों से बचाने की एक यात्रा है। सीरीज़ में सुष्मिता सेन आर्या सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज़ ईरानी नज़र आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

chat bot
आपका साथी