The Family Man 2: ट्रेलर का एलान होते ही दीवाने हुए सामंथा अक्कीनेनी के फैंस, बोले- 'राजी' तूफ़ान आ रहा है...

सामंथा के किरदार को लेकर आधिकारिक तौर पर इतना ही कहा गया है कि वो मनोज बाजपेयी के किरदार की नेमेसिस हैं यानी वो उनसे बदला लेते हुए नज़र आएंगी। यानी श्रीकांत तिवारी को इस बार राजी से भी निपटना होगा।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:24 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:31 PM (IST)
The Family Man 2: ट्रेलर का एलान होते ही दीवाने हुए सामंथा अक्कीनेनी के फैंस, बोले- 'राजी' तूफ़ान आ रहा है...
Samantha on The Family Man 2 fan made poster. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की लोकप्रिय अदाकारा सामंथा अक्कीनेनी की एंट्री हुई है। सामंथा इस सीरीज़ में मुख्य विलेन राजी के किरदार में हैं। सामंथा का यह डिजिटल डेब्यू है और ट्रेलर के एलान के साथ ही उनकी दीवानगी ट्विटर पर सामंथा अक्कीनेनी को ट्रेंड करवा रही है।

सामंथा के किरदार को लेकर आधिकारिक तौर पर इतना ही कहा गया है कि वो मनोज बाजपेयी के किरदार की नेमेसिस हैं यानी वो उनसे बदला लेते हुए नज़र आएंगी। यानी श्रीकांत तिवारी को इस बार अपने पारिवारिक और व्यावसायिक जीवन के बीच संतुलन के साथ राजी से भी निपटना होगा। 

द फैमिली मैन सीज़न 2 का ट्रेलर 19 मई को रिलीज़ किया जा रहा है। अमेज़न प्राइम ने अभी समय का खुलासा नहीं किया है, मगर फैंस अपनी पोस्ट में दावा कर रहे हैं कि ट्रेलर सुबह 9 बजे आएगा। ट्रेलर रिलीज़ की सूचना को सामंथा के पति और एक्टर चैतन्य अक्कीनेनी ने भी शेयर किया है, जिस पर कई फैंस ने कमेंट किये हैं। 

Finally !! It’s about time https://t.co/dN2b8ojZUd" rel="nofollow

— chaitanya akkineni (@chay_akkineni) May 18, 2021

सामंथा के डेब्यू के लिए फैंस की बेक़रारी उनकी पोस्ट से समझी जा सकती है, जिसमें वो कह रहे हैं कि राजी तूफ़ान आ रहा है। कुछ फैंस सामंथा के किरदार को उनके करियर का बेस्ट होने की उम्मीद कर रहे हैं। 

RAJI STORMS BEGINS FROM TOMORROW 🔥

waiting for trailer tomorrow 😍#SamanthaAkkineni #TheFamilyMan2 #RajiStormBegins pic.twitter.com/F9sUP9UCdb

— ❤ (@Angelsamfan) May 18, 2021

Lock the time 9am tomorrow 🔥#SamanthaAkkineni #TheFamilyMan2 #RajiStormBegins pic.twitter.com/MoaQrjjsLS— Anu 🧚🏻‍♀️ (@_anusam) May 18, 2021

#SamanthaAkkineni from #TheFamilyManSeason2 ❤️😌

Pretty much gonna be the best character portrayed in her entire filmography.#Raji 🥶💥

@Samanthaprabhu2 pic.twitter.com/M9nTjW5rim— வினோத்குமார் 💔🚶ᵀʰᵃˡᵃᵖᵃᵗʰʸ (@unluckyboy__) May 18, 2021

Mush Awaiting #TheFamilyMan2 Trailer Out Tomorrow Expect 9AM🤩🔥 Also Streaming Date Announced #TheFamilyManSeason2#SamanthaAkkineni #TheFamilyManOnPrime pic.twitter.com/fJX7NalyMw— ❤️Sathya Priya❤️ (@SathyaPriya_Off) May 18, 2021

Beauty Is How you Feel inside & It Reflects In Your Eyes ❤@Samanthaprabhu2 #SamanthaAkkineni #RajiStormBegins #TheFamilyMan2 pic.twitter.com/uUfCv3XNNK— SAMANTHAFANSCLUB™✨ (@SamanthaFanFor1) May 18, 2021

ओटीटी वेबसाइट बिंज्ड से बात करते हुए राज एंड डीके ने सामंथा के किरदार के बारे में कहा- सामंथा इस सीरीज़ में जो किरदार निभा रही हैं, वो काफ़ी निडर और तुनकमिज़ाज है। शुरुआत में जब उन्हें इस किरदार के बारे में बताया था तो हम पक्का नहीं थे कि वो इसके लिए तैयार होंगी या नहीं। जब उन्हें सुनाया गया तो तुरंत तैयार हो गयीं। निर्देशकों ने कहा कि उनका किरदार सीरीज़ में बेहद शॉकिंग है।

सीरीज़ वैसे तो हिंदी के साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी, मगर सामंथा का यह हिंदी सीरीज़ में डेब्यू होगा। इससे पहले वो 2012 की फ़िल्म एक दीवाना था में कैमियो में नज़र आयी थीं। द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी एक काल्पनिक गुप्तचर संस्था T.A.SC के सीनियर एनालिस्ट श्रीकांत तिवारी के किरदार में हैं। शारिब हाशमी उनके सहयोगी बने हैं। पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि आतंकी दिल्ली में ज़हरीली गैस छोड़ देते हैं। सीज़न जिस मोड़ पर ख़त्म हुआ था, उसके बाद दर्शकों की बेचैनी बढ़ गयी है।

chat bot
आपका साथी