Broken But Beautiful 3 में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के बीच ज़बरदस्त कैमिस्ट्री, रिलीज़ हुआ टीज़र

Broken But Beautiful 3 Teaser ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का एलान पहले सीज़ंस में फीमेल लीड निभाने वाली एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने किया था। गुरुवार को अगस्त्य और रूमी के फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी किये गये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:43 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:12 PM (IST)
Broken But Beautiful 3 में दिखी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के बीच ज़बरदस्त कैमिस्ट्री, रिलीज़ हुआ टीज़र
Sidharth Shukla and Sonia Rathee in BBB3. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। रोमांटिक वेब सीरीज़ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीज़न का इंतज़ार बस ख़त्म होने वाला है। सीरीज़ 29 मई को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है। शुक्रवार को इसका टीज़र रिलीज़ किया गया। एकता कपूर ने सोशल मीडिया में वेब सीरीज़ का टीज़र शेयर किया है।

एकता ने टीज़र के साथ लिखा- पूरी दुनिया को ईद और अक्षय तृतीया के शुभकामनाएं और दुआएं।  हमारे ज़ख़्म भरें। किसी के लिए लगाव कभी ख़त्म नहीं होता, बस बदलता है। रूमी और अगस्त्य की स्टोरी कुछ ऐसी ही है। कभी-कभी जो आप चाहते हो, ज़रूरी नहीं उसकी ज़रूरत भी हो। टीज़र में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के बीच कुछ रोमांटिक पल दिखाये गये हैं।

EID N AKSHAY TRITHYA WISHES N DUAAS FOR THE WORLD! May we heal .. our world ourselves n our hearts ♥️ the Obsession never ends, it shifts. Rumi aur Agastya ki story kuch aisi hi hai.

Sometimes what you want may not be what you need. pic.twitter.com/hzkigCfD2t

— Ekta Kapoor (@ektarkapoor) May 14, 2021

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का एलान पहले सीज़ंस में फीमेल लीड निभाने वाली एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने किया था। गुरुवार को अगस्त्य और रूमी के फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी किये गये थे। अगस्त्य के किरदार में सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे को दिखाया गया था, जो बारिश में भीग रहे हैं। इसके साथ लिखा गया था- अगस्त्य से मिलिए- जोशीला, जज़्बाती और चाहते से भरा। वो ऐसी शख़्स के प्यार में है, जो उसकी दुनिया से नहीं है। बिग बॉस में एपीयरेंस के बाद सिद्धार्थ की यह किसी फिक्शन शो में पहले मौजूदगी होगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

वहीं, रूमी के किरदार में सोनिया राठी का लुक जारी किया गया था। सोनिया ने इसके साथ लिखा था- रूमी से मिलिए- अमीर और ख़ुशक़िस्मत। रूमी को जो चाहिए, वो हासिल करने की आदत है। लेकिन, क्या उसे जो चाहिए, उसकी ज़रूरत है?

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Rathee (@soniarathee)

सोनिया, भारतीय-अमेरिकी डांसर और एक्टर हैं। इस शो से वो भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।  पिछले साल दिसम्बर में एकता ने सिद्धार्थ के अपोज़िट सोनिया राठी के नाम की घोषणा की थी। सिद्धार्थ का भी यह पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है। कुछ दिन पहले एकता कपूर ने सिद्धार्थ और सोनिया के किरदारों के बीच किस का एक सीन शेयर किया था, जो काफ़ी वायरल हुआ था और फैंस दीवाने हो गये थे।

chat bot
आपका साथी