क्या जानबूझकर महिला प्रधान फिल्में चुन रही हैं 'शेरनी' विद्या बालन? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर काफी खबरों में हैं और उसे जमकर प्रमोट भी कर रही हैं। विद्या बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई महिला प्रधान फिल्मों में काम किया और अपने दम पर उन्हें हिट भी करवाया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 03:09 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:47 PM (IST)
क्या जानबूझकर महिला प्रधान फिल्में चुन रही हैं 'शेरनी' विद्या बालन? एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Photo Credit - Vidya Balan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर काफी खबरों में हैं और उसे जमकर प्रमोट भी कर रही हैं। विद्या बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई महिला प्रधान फिल्मों में काम किया और अपने दम पर उन्हें हिट भी करवाया है। एक्ट्रेस का ये सिलसिल अब भी जारी है। ‘शेरनी’ में विद्या एक फॉरिस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है।

अपने सफ़र और अपने द्वारा चुने गए विकल्पों के बारे में बात करते हुए विद्या बालन कहती हैं, ‘ईमानदारी से कहूं, ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने की योजना बना रही हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसा काम करना चाहती थी जो मेरे लिए कुछ मायने रखता हो, मैं वह काम करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास का एक विस्तार हो, काम जो मुझे एक्साइडेट करे और मुझे संतुष्टि दे। इसलिए मैंने आगे बढ़कर उन विकल्पों को चुना जो मैंने किए थे। मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ, बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई, लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूं। लेकिन, हां यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा’।

आपको बता दें विद्या बालन की ‘शेरनी’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में विद्या के साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे। विद्या बालन की ये दूसरी फिल्म होगी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। इससे पहले 'शकुंतला देवी' भी अमेज़न प्राइम वीडियो पर ही रिलीज़ हुई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

chat bot
आपका साथी