Sanak Trailer: रोमांस और एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की 'सनक' का ट्रेलर, देखें यहां

इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्शन हीरो में से एक विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में विद्युत अपनी पिछली फिल्मों की तरह जबरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 02:08 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 02:08 PM (IST)
Sanak Trailer: रोमांस और एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल की 'सनक' का ट्रेलर, देखें यहां
Photo Credit - Disney Plus Hotstar Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एक्शन हीरो में से एक विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। ट्रेलर में विद्युत अपनी पिछली फिल्मों की तरह जबरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं।

क्या है ‘सनक’ की कहानी :

विद्युत की ‘सनक’ रोमांस और एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में विद्युत एक शादीशुदा शख्स का किरदार निभा रहे हैं जिनकी पत्नी को दिल से जुड़ी एक बीमारी होती है और विद्युत उनका इलाज करवाने के लिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाते हैं। दुर्भाग्य से अचानक इस हॉस्पिल पर कुछ लोग अटैक कर देते हैं और पूरे हॉस्पिटल में अफरा-तफरी मच जाती है। ट्रेलर में विद्युत अकेले बदमाशों से पंगा लेते दिख रहे हैं। देखें वीडियो।

इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें विद्युत के हाथ में एक छोटा बच्चा नज़र आ रहा था मानो विद्युत उस बच्चे की जान बचा रहे हैं। इस फिल्म में विद्युत के अलावा बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी नज़र आएंगी ये उनका बॉलीवुड डेब्यू है। वहीं नेहा धूपिया में सनक में एक ऑफिसर को किरदार निभा रही हैं। वहीं बदमाश की भूमिका में चंदन रॉय सान्याल नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। फिल्म 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

फिल्म को लेकर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए विद्युत ने कहा ‘'सनक' को हमने हमने कोविड-19 की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया है। इस कोशिश का एकमात्र उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करते रहना था और हमेशा की तरह, हमने एक्शन को कमांडो सीरीज़ से एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है। मुझे विश्वास है कि हमने इसे हासिल कर लिया है’। आपको बता दें कि इससे पहले विद्युत ख़ुदा हाफिज़ में नज़र आए थे। विद्युत की ख़ुदा हाफ़िज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली विद्युत की यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले ज़ी5 पर यारा और ज़ीप्लेक्स पर पाउडर रिलीज़ हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी