सैफ अली खान के साथ 'बाजार' के बाद '420 IPC' में केस लड़ेंगे रोहन विनोद मेहरा, जी 5 पर इस दिन होगी रिलीज

420 आईपीसी की कहानी विनय पाठक द्वारा निभाए गए एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे इकॉनॉमिक ऑफेंस के लिए गिरफ्तार किया जाता है और जिसका बचाव रोहन विनोद मेहरा का किरदार करता है। गुल पनाग आरोपी सीए की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 02:57 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 02:57 PM (IST)
सैफ अली खान के साथ 'बाजार' के बाद '420 IPC' में केस लड़ेंगे रोहन विनोद मेहरा, जी 5 पर इस दिन होगी रिलीज
Rohan Vidno Mehra and poster. Photo- Instafram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में शुमार स्वर्गीय विनोद मेहरा के बेटे रोहन विनोद मेहरा ने 2018 में आयी बाजार से बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सैफ अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा था। बाजार की कहानी स्टॉक मार्केट की उछल-कूद और घपटे-घाटालों पर आधारित थी। संयोग से रोहन के करियर की दूसरी फिल्म 420 IPC भी एक आर्थिक अपराध पर आधारित कोर्ट रूम ड्रामा है, जो जी5 पर रिलीज होने वाली है। 

'420 आईपीसी' मनीष गुप्ता ने लिखी और निर्देशित की है। मनीष इससे पहले सेक्शन 375 जैसे प्रशंसित फिल्म लिख चुके हैं, जिसमें अक्षय खन्ना और रिचा चड्ढा ने लीड रोल्स निभाये थे। यह भी इसके अलावा आरुषि हत्या मामले पर आधारित 'रहस्य' और कुख्यात स्टोनमैन सीरियल किलिंग पर आधारित 'द स्टोनमैन मर्डर्स' का  मनीष ने निर्देशन किया था। '420 आईपीसी' का निर्माण जी स्टूडियोज और क्यूरियस डिजिटल पी.एल. ने किया है जिसमें रोहन के अलावा विनय पाठक, रणवीर शौरी और गुल पनाग मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'420 आईपीसी' की कहानी विनय पाठक द्वारा निभाए गए एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे इकॉनॉमिक ऑफेंस के लिए गिरफ्तार किया जाता है और जिसका बचाव रोहन विनोद मेहरा का किरदार करता है। रणवीर शौरी एक सनकी पारसी पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका निभा रहे हैं और गुल पनाग आरोपी सीए की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

निर्देशक और लेखक मनीष गुप्ता ने साझा किया, “इकॉनॉमिक ऑफेंस विषय के इर्द-गिर्द बुनी गई एक जटिल जाले जैसी साजिश इस फिल्म की जड़ है और फिल्म में रहस्य धीरे-धीरे और तेजी से सामने आता है, जो अंत तक उत्सुकता बनाये रखता है। यह फिल्म व्यापक शोध का एक परिणाम है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को जल्द ही ज़ी5 पर ऑउटकम देखने मिलेगा।" '420 आईपीसी' 17 दिसंबर से जी5 पर उपलब्ध रहेगी। रोहन इसके अलावा नवाजउद्दीन सिद्दीकी और डायना पेंटी के साथ अद्भुत फिल्म में नजर आएंगे, जिसे साबिर खान निर्देशित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी