रॉ एजेंट्स पर आधारित होगी RSVP की पैंथर्स, राजीव गांधी विमान अपहरण का भी खुलेगा राज

पैंथर नाम से बनने जा रही इस थ्रिलर वेब सीरीज की घोषणा हाल ही में आरएसवीपी ने की है। सीरीज का निर्देशन रेंसिल डीसिल्वा द्वारा किया जाने वाला है। वेब सीरीज में 60 और 70 के दशक की शुरुआत में भारत- पाक जासूसी से जुड़ी कहानी दिखाई जाएगी।

Pratiksha RanawatFri, 30 Jul 2021 05:46 PM (IST)
रॉनी स्क्रूवाला करेंगे वेब सीरीज का निर्माण, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिजनेसमैन और फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला अब जल्द ही वेब सीरीज की दुनिया में भी उतरने वाले हैं। रॉनी जल्द ही एक जासूसी पर आधारित थ्रिलर वेब सीरीज का निर्माण करने वाले हैं। 'पैंथर' नाम से बनने जा रही इस थ्रिलर वेब सीरीज की घोषणा हाल ही में आरएसवीपी ने की है। सीरीज का निर्देशन रेंसिल डी'सिल्वा द्वारा किया जाने वाला है। वेब सीरीज में 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत- पाक जासूसी से जुड़ी कहानी दिखाई जाने वाली है।

सीरीज का एक एपिसोड 45 मिनट का होगा। जिसमें 60- 70 के दशक के रॉ अफसरों के कारनामों को दिखाया जाएगा। सीरीज की खास बात ये है कि इसमें राजीव गांधी के विमान अपहरण से जुड़ी साजिश को भी दिखाया जाएगा। रॉनी ने 'पैंथर्स' के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। 'ए थर्सडे' और 'ध्यानचंद' को सफलतापूर्वक लाने के बाद आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस सीरीज के लिए तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं।

सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्माता रॉनी स्क्रूवाला कहते हैं, 'पैंथर्स भारत की तेजी से बढ़ने वाली जासूसी एजेंसी की ऐसी कहानी होगी जो कि राजनीतिक अस्थिरता की पोल खोलने वाली होगी। वेब सीरीज मनोरंजन के साथ ही रियलिस्टिक भी होने वाली है। ये प्रोजेक्ट RSVP के लिए एक परफेक्ट प्रोजेक्ट है। साथ ही रेंसिल निर्देशक के रूप में सीरीज के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं।'

वहीं निर्देशक रेंसिल डी'सिल्वा कहते हैं, 'देश में अब सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्मों को पसंद किया जाने लगा है। पैंथर्स में दिखाए जाने वाले सभी कवर ऑपरेशंस भी सत्य घटनाओं पर आधारित हैं। ये सीरीज साहसिक और निडर रॉ एजेंट्स के लिए एक ट्रिब्यूट होगी। बता दें कि ये सीरीज आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है जो कि साल 2022 में फ्लोर पर जाएगी। फिलहाल सीरीज की कास्ट के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.