Silsila Sidnaaz Ka: बिग बॉस 13 की हिट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की स्पेशल फ़िल्म वूट पर रिलीज़

सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस अभी भी सोशल मीडिया में इन दोनों को ट्रेंड कर रहते हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने बिग बॉस ओटीटी शुरू होने से पहले सिडनाज़ पर एक स्पेशल फ़िल्म रिलीज़ की है जिसे सिलसिला सिडनाज़ का नाम दिया गया है।

Manoj VashisthThu, 22 Jul 2021 06:53 PM (IST)
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था। आलम यह था कि इनके नाम के हैशटैग सोशल मीडिया में चलाये गये थे। सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस अभी भी सोशल मीडिया में इन दोनों को ट्रेंड कर रहते हैं। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ने बिग बॉस ओटीटी शुरू होने से पहले सिडनाज़ पर एक स्पेशल फ़िल्म रिलीज़ की है, जिसे सिलसिला सिडनाज़ का नाम दिया गया है। इस फ़िल्म में बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ और शहनाज़ की अनदेखी फुटेज को शामिल किया गया है। 

वूट ने इसकी जानकारी ट्विटर एकाउंट से देने के साथ इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया- आप लोग चाहते थे और हम ले आए। बोला था ना कुछ धमाकेदार होने वाला है। सिलसिला सिजनाज़ को वूट पर स्ट्रीम हो रही है। फ़िल्म में इन दोनों के बिग बॉस के सफ़र में इनकी रिलेशनशिप के विभिन्न पड़ावों को दिखाया गया है। 

इससे पहले वूट ने एक वीडियो में इन दोनों के फुटेज की झलक दिखायी थी, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच प्यार, तकरार और रोमांटिक पलों को शामिल किया गया है। वीडियो के साथ लिखा था- क्या सिलसिला सिडनाज़ का देखने के लिए हैं तैयार? इस फ़िल्म को को मॉडर्न डे फेयरटेल कहा जा रहा है।

बता दें, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी काफ़ी लोकप्रिय रही थी। शो ख़त्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के सम्पर्क में रहे। म्यूज़िक वीडियोज़ में साथ आये। दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया। सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे पर बालिका वधू शो से शोहरत हासिल की थी और ख़तरों के खिलाड़ी में भी नज़र आ चुके हैं। वरुण धवन के साथ सिद्धार्थ बद्रीनाथ की दुल्हनिया फ़िल्म में मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे। वहीं, शहनाज़ ने पंजाबी फ़िल्मों में काम किया है और सिंगर भी रही हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.