रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का रहस्य और रोमांच से भरा ट्रेलर रिलीज, पुलिस की वर्दी में सुलझा रही हैं पेचीदा केस

विनय वायकुल निर्देशित सीरीज की कहानी पहाड़ी इलाके सिरोना में स्थापित की गयी है जहां रवीना का किरदार कस्तूरी डोगरा एसएचओ है। कस्तूरी का ट्रांसफर हो जाता है और उनकी जगह लेने अंगद मलिक पहुंचता है। इस किरदार को परमब्रत चटर्जी निभा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 07:33 AM (IST)
रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' का रहस्य और रोमांच से भरा ट्रेलर रिलीज, पुलिस की वर्दी में सुलझा रही हैं पेचीदा केस
Raveena Tandon in Aranyak web series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज अरण्यक से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन। सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। मिस्ट्री-थ्रिलर सीरीज में रवीना पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं और एक रहस्मयी केस को सुलझाते नजर आ रही हैं। 

विनय वायकुल निर्देशित सीरीज की कहानी पहाड़ी इलाके सिरोना में स्थापित की गयी है, जहां रवीना का किरदार कस्तूरी डोगरा एसएचओ है। कस्तूरी का ट्रांसफर हो जाता है और उनकी जगह लेने अंगद मलिक पहुंचता है। इस किरदार को परमब्रत चटर्जी निभा रहे हैं। इलाके में एक लड़की रहस्मयी परिस्थितियों में गायब हो जाती है और केस हल करने की जिम्मेदारी एसएचओ पर आती है। कस्तूरी को इस बात का अफसोस है कि वो पूरी जिंदगी एक बड़ा केस हल करने की बाट जोहती रही।

केस आया भी तो ऐसे वक्त, जब उसका ट्रांसफर हो गया है। मगर, वो इस केस को छोड़ती नहीं और अंगद डोगरा के साथ मिलकर सॉल्व करने की कोशिश करती है। तफ्तीश बढ़ने पर मामला संगीन होता जाता है और परलौकिक शक्तियों की आहट महसूस होती है। अरण्यक का ट्रेलर दिलचस्प और उत्सुकता जगाने वाला है। सीरीज में आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक भी अहम किरदारों में दिखायी देंगे। 

सीरीज 10 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। इससे पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें सीरीज के सुपरनेचुरल थ्रिलर होने के संकेत मिले थे। अरण्यक का निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोहन सिप्पी ने किया है। रवीना अपने करियर के इस फेज में फिल्मों के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को भी एक्सप्लोर कर रही हैं। बेहद चर्चित कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी रवीना एक अहम किरदार में नजर आएंगी, जो अगले साल रिलीज हो रही है। 2017 में रवीना शब और मातृ में दिखायी दी थीं। इसके अलावा डांस रिएलिटी शोज में भी रवीना बतौर जज दिखती रही हैं।

chat bot
आपका साथी