Akshaye Khanna की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लम्बी छलांग, फ़िल्म के बाद अब हुआ डेब्यू वेब सीरीज़ लेगेसी का एलान

अक्षय और रवीना ने जेपी दत्ता की एलओसी कारगिल फ़िल्म में काम किया था मगर दोनों एक ही फ्रेम में नज़र नहीं आये थे। अक्षय की यह पहली वेब सीरीज़ है। अक्षय भी दूसरे बॉलीवुड कलाकारों की तरह अब ओटीटी कंटेंट की दुनिया को एक्सप्लोर करने निकल पड़े हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 12:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 07:20 AM (IST)
Akshaye Khanna की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लम्बी छलांग, फ़िल्म के बाद अब हुआ डेब्यू वेब सीरीज़ लेगेसी का एलान
Akshaye Khanna and Raveena Tandon. Photo- Instagram/Raveena Tandon

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय खन्ना और रवीना टंडन को बॉलीवुड में कई साल गुज़र चुके हैं, मगर दोनों को कभी किसी फ़िल्म में साथ आने का मौक़ा नहीं मिला। अब विजय गुट्टे की वेब सीरीज़ लेगेसी में दोनों कलाकार पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इस सीरीज़ में अक्षय और रवीना एक-दूसरे के विरोधी किरदार निभा रहे हैं। 

अक्षय और रवीना ने जेपी दत्ता की एलओसी कारगिल फ़िल्म में काम किया था, मगर दोनों एक ही फ्रेम में नज़र नहीं आये थे। अक्षय की यह पहली वेब सीरीज़ है। अक्षय भी दूसरे बॉलीवुड कलाकारों की तरह अब ओटीटी कंटेंट की दुनिया को एक्सप्लोर करने निकल पड़े हैं। इससे पहले उनकी फ़िल्म स्टेट ऑफ़ सीज- टेम्पल अटैक का एलान हो चुका है, जो ज़ी5 पर आएगी। इस फ़िल्म में अक्षय का किरदार स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी का है। यह फ़िल्म 24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में स्थित अक्षरधाम मंदिर में आतंकवादी हमले की घटना पर आधारित है। रवीना ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

विजय गुट्टे का भी ओटीटी डेब्यू है। अक्षय उनकी फ़िल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में काम कर चुके हैं, जिसमें अक्षय ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के सलाहकार संजय बारू का रोल निभाया था। फ़िल्म संजय की किताब पर ही आधारित थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लेगेसी वेब सीरीज़ बड़े पैमाने पर बनायी जाएगी और इसे कई देशों में शूट किया जाएगा। अक्षय ने एक स्टेटमेंट में इस प्रोजेक्ट को लेकर ख़ुशी जताते हुए कहा कि उनकी यह पहली वेब सीरीज़ है। इसके स्केल को देखते हुए यह हम सभी के लिए एक बड़ी ज़िम्मेदारी है।

वहीं, रवीना टंडन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ अरण्यक से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी यह सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर आएगी। सीरीज़ में रवीना पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और एक रहस्मयी केस सुलझाते हुए नज़र आएंगी। इसके अलावा रवीना टंडन कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अहम किरदार में दिखेंगी। इस फ़िल्म में यश लीड रोल में हैं, जबकि संजय दत्त विलेन के किरदार में दिखेंगी। फ़िल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है। 

chat bot
आपका साथी