राकेश बापट ने अब बताया शमिता शेट्टी के साथ अपने रिश्ते का सच, कहा- हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि...

Bigg Boss OTT के दौरान भी राकेश और शमिता को कई बार रोमांटिक होते देखा गया था। दोनों एक दूसरे को प्यार से हग और किस करते सबने देखा। हालांकि राकेश का कहना है कि ये फिलिंग काफी स्वाभाविक है। हम अभी एकदूसरे को जान और समझ रहे हैं

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:47 PM (IST)
राकेश बापट ने अब बताया शमिता शेट्टी के साथ अपने रिश्ते का सच, कहा- हम सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि...
Image Source: Bigg Boss OTT Screen Grab

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी की समापन हो चुका है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच कई खट्टे मीठे अनुभव रहे। इस दौरान कुछ ऐसे भी थे जिन्हें लाइफ टाइम फ्रेंड्स मिले। कुछ ऐसा ही हाल रहा राकेश बापट और उनका कनेक्शन शमिता शेट्टी का। शो से निकले के बाद अब राकेश ने माना है कि शमिता उनके लिए सिर्फ दोस्त नहीं दोस्त से बढ़ कर हैं।

शो में कई बार आए करीब

शो के दौरान भी राकेश और शमिता को कई बार रोमांटिक होते देखा गया था। दोनों एक दूसरे को प्यार से हग और किस करते सबने देखा। हालांकि राकेश का कहना है कि ये फिलिंग काफी स्वाभाविक है। हम अभी एकदूसरे को जान और समझ रहे हैं अभी हम किसी भी तरह के रिलेशनशिप में नहीं हैं। बता दें कि फैन्स को भी इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। सोशल मीडिया पर इन्हें प्यार से 'शारा' कहा जाने लगा है।

सिर्फ दोस्त नहीं शमिता

बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में, राकेश से पूछा गया कि क्या शमिता के लिए उनकी भावनाएं प्लेटोनिक थीं। 'जाहिर है, उनके लिए मेरी फिलिंग सिर्फ दोस्ती नहीं बल्कि उससे थोड़ा ज्यादा है। यह शो में काफी स्पष्ट था। हां, वो खास हैं, उनके साथ मैं सच में समय बिताना चाहता हूं। उनके साथ मैं बात करना पसंद करता हूं।

अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं 'शारा'

राकेश ने शमिता को प्योर सोल कहा साथ ही कहा कि वो काफी मजबूत महिला हैं। शमिता ही वो हैं जिसके साथ मुझे होना चाहिए। साथ ही वो काफी केयरिंग और एक्सप्रेसिव हैं। अपने और शमिता के वर्तमान रिश्ते की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, राकेश ने कहा, 'यह धीमा और स्थिर है... हमने कुछ समय एक साथ बिताया है लेकिन हमें अभी भी बहुत समय बिताना है। हमें एक दूसरे को और जानने की जरूरत है। मैं चीजों में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मुझे यकीन है कि वह भी नहीं चाहती।

शमिता को पसंद करते हैं राकेश 

आगे राकेश ने कहा,' इस तरह के मामलों में, हमें दिल के साथ सही जगह पर और थोड़ी सावधानी से निपटने की जरूरत है। तो, देखते हैं कि यह कहां जाता है। हम एक-दूसरे को जानने की कोशिश करेंगे। अभी अगर स्टेटस की बात करें तो हम एक दूसरे को पसंद करते हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। उम्मीद है, जब कुछ होगा, तो आप लोगों को इसके बारे में पता चल जाएगा।'

chat bot
आपका साथी