Taish: ‘लविंग’ पुलकित सम्राट ने क्यों चुना 'तैश' में इतना ‘गुस्सैल’ रोल? ख़ुद बताई वजह

लॉकडाउन के दौरान ओटीटी फ्लेटफॉर्म की व्यूअरशिप में काफी इज़ाफा हुआ है। बीते कुछ महीनों में कई डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर बहतरीन फिल्में रिलीज़ हुई हैं। वहीं Zee5 की बात करें तो जी5 हमेशा अपने दर्शकों के लिए तरह-तरह का कंटेस्टेंट परोसने में कामयाब रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 12:08 PM (IST)
Taish: ‘लविंग’ पुलकित सम्राट ने क्यों चुना 'तैश' में इतना ‘गुस्सैल’ रोल? ख़ुद बताई वजह
Photo Credit - Pulkit Samrat Instagram Account

नाज़नीन, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान ओटीटी फ्लेटफॉर्म की व्यूअरशिप में काफी इज़ाफा हुआ है। दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए बीते कुछ महीनों में कई डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर बहतरीन फिल्में रिलीज़ हुई हैं। वहीं Zee5 की बात करें तो जी5 अपने दर्शकों के लिए तरह-तरह का कंटेस्टेंट परोसने में कामयाब रहा है। जी5 पर जल्द ही फिल्म ‘तैश’ रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, हर्षवर्धन राणे, संजीदा शेख, जिम सरभ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है।

ट्रेलर में एक किरदार जिसने सबको चौंकाया है वो हैं पुलकित स्रमाट। पुलकित के फिल्मी करियर पर नज़र डालेंगे तो उन्होंने अब तक लविंग और कॉमेडी रोल्स ही निभाए हैं। लेकिन ‘तैश’ में पुलकित वाकई ‘तैश’ में नज़र आने वाले हैं। ट्रेलर में उनका काफी गुस्सैल रूप दिखाया गया है जो उनके अब तक के किरदारों से काफी हटकर है। इस बार में जागरण डॉट कॉम ने पुलकित से बात की और जानना चाहा कि उन्होंने ये रोल क्यों चुना? और फिल्म के बारे में कुछ सवाल किए।

सवालों का जवाब देते हुए पुलकित ने बताया कि, ‘ये मेरे लिए एक चैलेंज था। जब आप ऐसे रोल निभाते हैं तो शुरुआत में काफी मुश्किल लगता है, लेकिन फिर जैसे-जैसे काम आगे बढ़ता जाता है, टीम के साथ काम करने लगते हैं तो सब आसान हो जाता है। डायरेक्टर से लेकर हर कोई आप पर बहुत मेहनत करता है ताकी आपका किरदार उभरकर आए। मैं पहली बार ऐसा किरादर निभाने जा रहा हूं, तो थोड़ी मुश्किल तो हुई थी। लेकिन मैंने सोचा था मुझे चैलेंज लेना है, मुझे कुछ अलग करना है इसलिए मैंने ये किरदार चुना और सबने बहुत सपोर्ट भी किया। अभी तक सभी का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। उम्मीद है सबको मेरा काम पसंद आएगा’।

पुलकित इस फिल्म से डिजिटल में डेब्यू कर रहे हैं। तो क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म स्टार्स को वर्सेटाइल होने की आज़ादी देता है? इस सवाल के जवाब में पुलकित ने कहा, ‘ये एक मनोरंजन इंडस्ट्री है.. और अगर एक्टर को कहीं भी अच्छा कॉन्टेंट दिखाने का मौका मिलता है फिर चाहें वो थिएटर हो, बड़ा पर्दा हो या डिजिटल प्लेटफॉर्म...तो एक्टर वो रोल करता है। तब एक्टर ये नहीं देखते कि प्लेटफॉर्म क्या है’। पुलकित ने बताया कि फिल्म को पहले थिएटर्स में ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन फिर लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ रुक गई और अब कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है ऐसे में टीम ने इसे भी डिजिटल पर रिलीज़ करने का फैसला किया। आपको बता दें कि फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

 

View this post on Instagram

Releasing 29th OCTOBER on @zee5premium ! @kriti.kharbanda @iamsanjeeda @zoamorani @saloni_batra_ @jimsarbhforreal @harshvardhanrane @saurabhsachdeva77 @virafpp @armaankhera @ankurratheeofficial @easemytrip @nishantpitti @shivanshuhere @sohamrockstrent @deepakmukut @zeemusiccompany @harshviro

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on Oct 15, 2020 at 9:15am PDT

chat bot
आपका साथी