इस हफ्ते आ रही है पाताल लोक के हथौड़ा त्यागी की नई वेब सीरीज़, जानें- कब और कहां?

इस हफ्ते आ रही है 'पाताल लोक' के 'हथौड़ा त्यागी' की नई वेब सीरीज़, जानें- कब और कहां?
Publish Date:Mon, 25 May 2020 04:37 PM (IST) Author: Rajat Singh

 नई दिल्ली, जेएनएन। Upcoming Web Series: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पाताल लोक' की इस वक्त काफी चर्चा है। सोशल मीडिया पर फैंस और क्रिटिक्स दोनों की इसकी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ सीन्स और फोटो को लेकर यह विवादों में भी घिर गई है। विवाद और चर्चा के बीच इसके एक्टर्स ख़ूब तारीफें बटोर हैं। इनमें से एक चर्चित किरदार है हथौड़ा त्यागी। हथौड़ा त्यागी का किरदार अभिषेक बनर्जी ने निभाया है। उनके फैंस के लिए के लिए खु़शखबरी है। अभिषेक की नई वेब सीरीज़ इसी हफ्ते रिलीज़ होने वाली है। 

दरअसल, अभिषेक बनर्जी की वेब सीरीज़ काली का दूसरा सीज़न 29 को मई को रिलीज़ हो रहा है। यह सीरीज़ ज़ी-5 पर स्ट्रीम होगी। इस नए सीज़न में काली की एक बार फिर वापसी हो रही है। हालांकि, इस पहले सीज़न में अभिषेक बनर्जी नहीं थे। इस बार लीड एक्ट्रेस  पाउली दाम की वापसी हुई है। उनके साथ दर्शकों को अभिषेक की एक्टिंग का भी तड़का देखने को मिलेगा। 

काली के नए सीज़न में एक मां बेटी की कहानी दिखाई जाएगी। बच्चे तो मां से दूर कर दिया गया है। अपने बच्चों को बचाने के लिए काली सबसे पंगा मोल ले लेती है। पहले सीज़न में भी कहानी लगभग ऐसी ही थी। पहले सीज़न काली अपने बच्चे को बचाने के लिए क्राइम की दुनिया में कदम रखती है। वह ड्रग्स के बिजनेस में लोगों को टक्कर देती है। इस सीज़न में आगे कहानी दिखाई गई हैं।

काली के अलावा ज़ी-5 पर एक और वेब सीरीज़ की वापसी हो रही है। 'कहने को हमसफर हैं' वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न आने वाला है। इस वेब सीरीज़ रॉनित रॉय लीड रोल में हैं। इसको 6 जून को स्ट्रीम किया जाएगा। अब देखना है कि दर्शकों को अभिषेक बनर्जी की काली और रॉनित रॉय की 'कहने को हमसफर हैं' कितना पसंद आती है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.