नेटफ्लिक्स का सरप्राइज! अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म पर पहुंची, ये वेब सीरीज भी हुईं रिलीज

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ने वीर सूर्यवंशी नाम के एटीएस चीफ का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी अपने सिंघम और सिम्बा वाले कैरेक्टर में स्पेशल एपीयरेंस किया है। फिल्म 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में आयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 10:20 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 11:17 AM (IST)
नेटफ्लिक्स का सरप्राइज! अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' शुक्रवार को OTT प्लेटफॉर्म पर पहुंची, ये वेब सीरीज भी हुईं रिलीज
Akshay Kumar Sooryavanshi streaming on Netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। शुक्रवार सुबह नेटफ्लिक्स ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त झटका दिया। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में बेहतरीन कलेक्शन करने के बाद ठीक चार हफ्ते बाद प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दी गयी है। नेटफ्लिक्स के सब्सक्राइबर्स के लिए यह चौंकाने वाली बात थी, क्योंकि यह तो तय था कि फिल्म प्लेटफॉर्म पर आएगी, पर इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं थी। प्लेटफॉर्म ने स्ट्रीमिंग डेट की कोई आधिकारिक सूचना पहले नहीं दी थी। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में 5 दिसम्बर को स्ट्रीम किये जाने का दावा किया गया था। 

सूर्यवंशी ने गुरुवार (2 दिसम्बर) को सिनेमाघरों में 4 हफ्ते का सफर पूरा किया है। फिल्म 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की गयी थी और इन चार हफ्तों ने धुआंधार प्रदर्शन करते बॉक्स ऑफिस पर 190 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। नेटफ्लिक्स पर सूर्यवंशी हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषाओं में उपलब्ध है। प्लेटफॉर्म ने इसकी सूचना देते हुए एक कॉमिक वीडियो भी साझा किया है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं-

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ने वीर सूर्यवंशी नाम के एटीएस चीफ का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी अपने सिंघम और सिम्बा वाले कैरेक्टर में स्पेशल एपीयरेंस किया है। रिपोर्ट्स आयी थीं कि नेटफ्लिक्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल करने के लिए 100 करोड़ खर्च किये हैं।

अक्षय की पिछली फिल्म बेलबॉटम भी थिएट्रिकल रिलीज के लगभग 28 दिनों बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। सूर्यवंशी के नेटफ्लिक्स पर आने के बाद 3 दिसम्बर का ओटीटी बैटल और गहरा हो गया है।

सूर्यवंशी के अलावा आज नेटफ्लिक्स पर बेहद लोकप्रिय क्राइम सीरीज मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन का आखिरी भाग रिलीज किया जा रहा है। फिनाले एपिसोड्स का मनी हाइस्ट के फैंस को इंतजार था। वहीं, जी5 पर अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह की फिल्म बॉब बिस्वास स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म सुजॉय घोष की कहानी का स्पिन ऑफ है। शाह रुख खान इसके निर्माता हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर चर्चित वेब सीरीज इनसाइड एज का तीसरा सीजन स्ट्री हो चुका है। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, आमिर बशीर, रिचा चड्ढा, सपना पब्बी और तनुज विरवानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Money Heist 5 Finale Release Time: जानें- नेटफ्लिक्स पर कितने बजे रिलीज होगा 'मनी हाइस्ट 5' का आखिरी भाग

chat bot
आपका साथी