Netflix Original Class Of 83: आ गयी बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फ़िल्म की रिलीज़ डेट, बने हैं IPS अफ़सर

Netflix Original Class Of 83 क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है जिसकी कहानी एस हुसैन ज़ैदी के अप्रकाशित नॉवल से ली गयी है। यह एक आईपीएस अफ़सर के बारे में है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 12:48 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 02:51 PM (IST)
Netflix Original Class Of 83: आ गयी बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फ़िल्म की रिलीज़ डेट, बने हैं IPS अफ़सर
Netflix Original Class Of 83: आ गयी बॉबी देओल की डिजिटल डेब्यू फ़िल्म की रिलीज़ डेट, बने हैं IPS अफ़सर

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी के दौर में डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता में ज़बरदस्त इजाफ़ा हुआ है और तमाम बड़े कलाकार और निर्माता इस प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर कर रहे हैं। अब बॉबी देओल नेटफ्लिक्स की फ़िल्म क्लास ऑफ़ 83 से डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फ़िल्म का निर्माण शाह रुख़ ख़ान की कम्पनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि निर्देशक अतुल सभरवाल हैं। फ़िल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा रही है। 

बॉबी देओल ने इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा- मुद्दा यह नहीं कि आप किसकी तरफ़ से लड़े रहे हैं। मुद्दा है, किसके लिए लड़ रहे हैं। क्लास ऑफ़ 83 का ट्रेलर कल आ रहा है। फ़िल्म 21 अगस्त को प्रीमियर की जाएगी। 

It's not WHICH side you are fighting for .. It's WHAT you are fighting against#ClassOf83 trailer out tomorrow. Produced by @RedChilliesEnt Premieres August 21, 2020 only on @NetflixIndia pic.twitter.com/oCwaLhYKui

— Bobby Deol (@thedeol) August 6, 2020


यह भी देखें: फिल्म Class Of 83 का ट्रेलर रिलीज, दिखा बॉबी देओल का दमदार अंदाज

क्लास ऑफ़ 83 पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कहानी एस हुसैन ज़ैदी के अप्रकाशित नॉवल से ली गयी है। यह एक आईपीएस अफ़सर डीन विजय सिंह की कहानी है, जिसे सज़ा के तौर पर पुलिस अकादमी में पोस्टिंग दे दी जाती है, जहां यह भ्रष्ट नौकरशाही और अपराधियों की साठगांठ को तोड़ने के लिए पांच पुलिस अफ़सरों को ख़तरनाक एसेसिन बनने की ट्रेनिंग देता है। इसके बारे में बॉबी ने ट्वीट किया था- डीन विजय सिंह का किरदार निभाने का अनुभव पहली बार हुआ। 

Playing Dean Vijay Singh was an experience like never before #ClassOf83 coming soon on @NetflixIndia a film by @iamsrk’s @RedChilliesEnt directed by @sabharwalatul produced by @gaurikhan @_GauravVerma #bhupendrajadawat #hiteshbhojraj pic.twitter.com/ciRWcVLXF3

— Bobby Deol (@thedeol) July 16, 2020

क्लास ऑफ़ 83 में अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता और विश्वजीत प्रधान भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे। शाह रुख़ इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए बेताल और बार्ड ऑफ़ ब्लड का निर्माण कर चुके हैं। बॉबी देओल इसके अलावा प्रकाश झा की वेब सीरीज़ आश्रम में भी दिखायी देने वाले हैं। इस वेब सीरीज़ में बॉबी एक स्प्रिचुअल लीडर के रोल में दिखेंगे। बॉबी देओल इससे पहले हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नज़र आये थे। 

chat bot
आपका साथी