Money Heist Season 5 Vol 2 समेत दिसम्बर में आ रहे हैं इन 7 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के नये सीजन, जानें हर एक की डेट

Money Heist Season 5 Vol 2 दिसम्बर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे कंटेंट की भरमार रहेगी कि आप सोच में पड़ जाएंगे क्या देखें और क्या छोड़ें! क्योंकि हर हफ्ते ऐसी वेब सीरीज के अगले सीजन आ रहे हैं जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 06:37 AM (IST)
Money Heist Season 5 Vol 2 समेत दिसम्बर में आ रहे हैं इन 7 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के नये सीजन, जानें हर एक की डेट
Upcoming seasons of web series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 अपने आखिरी महीने में पहुंचने वाला है और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी इस साल को धमाकेदार विदाई देने का भरपूर इंतजाम कर लिया है। दिसम्बर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे कंटेंट की भरमार रहेगी कि आप सोच में पड़ जाएंगे, क्या देखें और क्या छोड़ें! क्योंकि हर हफ्ते ऐसी वेब सीरीज के अगले सीजन आ रहे हैं, जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला और पहले सीजन के बाद अगले सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। आपसे कुछ छूटे ना, इसलिए हमने खास आपके लिए बनायी है यह लिस्ट, जिसमें अगले सीजनों की रिलीज डेट दी गयी है, ताकि आप अभी से विंज वाच के लिए अपनी टाइमिंग सेट कर लें। 

मनी हाइस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 2

3 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर आ रहा है मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन का आखिरी भाग। यानी इसके बाद इस बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज का पर्दा गिर जाएगा। प्रोफेसर और उनकी टीम का अंजाम भी आपके सामने आ जाएगा। सीजन 5 का पहला वॉल्यूम 3 सितम्बर को रिलीज किया गया था, जिसमें टोक्यो की मौत हो चुकी है और अब आखिरी भाग में पहली बार मजबूर होकर प्रोफेसर को सामने आना पड़ेगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इनसाइड एज सीजन 3

3 दिसम्बर को ही अमेजन प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज इनसाइड एज का तीसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है। क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को उघेड़ती इनसाइड एज एक जानदार सीरीज रही है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर जैसे दमदार कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

आर्या सीजन 2

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बेहद कामयाब क्राइम सीरीज आर्या का दूसरा सीजन 10 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन शीर्षक किरदार में नजर आती हैं। राम माधवानी निर्देशित सीरीज एक पत्नी और मां की अपनी ही फैमिली और दूसरे दुश्मनों से लड़ाई की कहानी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

द विचर सीजन 2

17 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। इसके पहले सीजन को भारत में भी कफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरीज में हेनरी कैविल शीर्षक किरदार में नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

लॉस्ट इन स्पेस 3

नेटफ्लिक्स की साइंस फिक्शन सीरीज लॉस्ट इन स्पेस का तीसरा और आखिरी सीजन पहली दिसम्बर को रिलीज किया जा रहा है। पहला सीजन 2018 और दूसरा सीजन 2019 में आया था। यह 1965 में इसी नाम से आयी टीवी सीरीज का रीमेक है। सीरीज की कहानी 2046 में दिखायी गयी है।

एमिली इन पेरिस सीजन 2

इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा सीरीज का दूसरा सीजन 22 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज में लिली कोलिंस एमिली के किरदार निभाती हैं, जो शिकागो से पेरिस शिफ्ट होती है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

द एक्सपेंस सीजन 6

अमेजन प्राइम वीडियो की इस चर्चित साइंस फिक्शन सीरीज का छठा सीजन 10 दिसम्बर को स्ट्रीम किया जा रहा है। इसका पहला सीजन 2015 में आया था। यह एक भविष्यगामी वेब सीरीज है, जिसमें दिखाया गया है कि इंसानों सोलर सिस्टम में मौजूद कालोनियों में बसते हैं।

chat bot
आपका साथी