Money Heist Season 5: इंतज़ार ख़त्म! नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखें प्रोफेसर और गैंग का हाल

पांचवें सीज़न में जोस मैनुअल सेडा विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। शो में प्रोफेसर का रोल स्पेनिश एक्टर अलवारो मोर्ते निभाते हैं जबकि टोक्यो के किरदार में सिलिन ओलिवियरा नज़र आती हैं। ये दोनों शो के सबसे लोकप्रिय किरदार हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:31 AM (IST)
Money Heist Season 5: इंतज़ार ख़त्म! नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज़, देखें प्रोफेसर और गैंग का हाल
Money heist season 5 trailer drops. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स ने बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट (Money Heist) के पांचवें सीज़न (Season 5) का ट्रेलर आख़िरकार 2 अगस्त की शाम को रिलीज़ कर दिया गया। फैंस पूरे दिन ट्रेलर का इंतज़ार करते रहे और यह इंतज़ार शाम को ख़त्म हुआ।

स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज़ के पांचवें सीज़न का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि प्रोफेसर और उनकी टीम ऐसी सिचुएशन में फंस चुकी है, जहां से निकलने की कोई गुंजाइश नज़र नहीं आती, मगर प्रोफेसर तो मशहूर की इस बात के लिए हैं कि जो कोई दूसरा नहीं देख पाता, वो प्रोफेसर देख लेता है। प्रोफेसर की चालों के आगे पुलिस भी पस्त होती रही है, लेकिन इस बार सामना मिलिट्री से होने वाला है। सबके मन में यही सवाल है कि प्रोफेसर क्या अपनी टीम को इस बार बचाकर ले जा पाएगा? 

ट्रेलर में कुछ ऐसे चौंकाने वाले दृश्य हैं, जिन्हें देखकर आपकी उत्सुकता और अधिक बढ़ जाएगी। पांचवें सीज़न में जोस मैनुअल सेडा विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। शो में प्रोफेसर का रोल स्पेनिश एक्टर अलवारो मोर्ते निभाते हैं, जबकि टोक्यो के किरदार में सिलिन ओलिवियरा नज़र आती हैं। ये दोनों शो के सबसे लोकप्रिय किरदार हैं।

Keeping calm is not an option.

THE #MONEYHEIST SEASON 5 TRAILER IS HERE 💥#LCDP5 @lacasadepapel pic.twitter.com/Cov39xPwqK— Netflix India (@NetflixIndia) August 2, 2021

दो भागों में आएगा पांचवां सीज़न

पांचवां और आख़िरी सीज़न दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। 3 सितम्बर को वॉल्यूम 1 और 3 दिसम्बर को वॉल्यूम 2 आएगा। मनी हाइस्ट के चार सीज़न आ चुके हैं, जिन्हें पार्ट कहा गया है। चौथा सीज़न 2020 में आया था, जिसमें 8 एसिपोड्स थे। चारों सीज़न नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। नेटफ्लिक्स पर शो अंग्रेज़ी भाषा में उपलब्ध है।

टीवी पर रिलीज़ के वक़्त फ्लॉप रहा था मनी हाइस्ट

अपनी लोकप्रियता की वजह से मनी हाइस्ट एक कल्ट शो बन चुका है, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर शो फ्लॉप रहा था। इसका निर्माण साल 2017 में स्पेनिश भाषा में किया गया था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई डॉक्यूमेंट्री 'मनी हाइस्ट: द फिनोमेना' में इस बात का ज़िक्र है कि यह शो फ्लॉप हो गया था। इसके मुताबिक, मनी हाइस्ट का निर्माण पहले स्पेनिश टीवी चैनल एंटिना 3 के लिए किया गया था। शुरुआत में इस शो को ज़बरदस्त सफलता मिली, लेकिन धीरे-धीरे ग्राफ गिरता गया। दूसरे सीज़न के बाद इसे बंद करने का फ़ैसला कर लिया गया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस फ्लॉप टीवी सीरियल में नेटफ्लिक्स ने जान फूंकी। नेटफ्लिक्स ने इस शो के राइट्स खरीदे और पूरी दुनिया को दिखाने का फैसला किया। हालांकि, शुरुआत में नेटफ्लिक्स ने कोई भी प्रचार-प्रसार नहीं किया, लेकिन स्पेन के बाहर के दर्शकों को यह खू़ब पसंद आया। ऐसे में धीरे-धीरे शो वर्ल्ड वाइड हिट हो गया।

chat bot
आपका साथी