Money Heist 5: क्या ख़त्म हो जाएगी प्रोफेसर की कहानी? ट्रेलर से पहले नेटफ्लिक्स के नये वीडियो ने मचायी सनसनी

इस वीडियो में प्रोफेसर को चेंस में दिखाया गया है और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रोफेसर पुलिस की गिरफ़्त में आ गया है। अब ऐसा वाकई हुआ है या यह भी प्रोफेसर का कोई नया गेम है यह तो पांचवां सीज़न आने पर ही पता चलेगा।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 12:15 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:24 AM (IST)
Money Heist 5: क्या ख़त्म हो जाएगी प्रोफेसर की कहानी? ट्रेलर से पहले नेटफ्लिक्स के नये वीडियो ने मचायी सनसनी
Money heist 5 trailer on 2 august. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज़ मनी हाइस्ट का इसके फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। सभी को यह जानना है कि आख़िरकार प्रोफेसर अपनी टीम को पुलिस से बचा पाता है या नहीं। मगर, नेटफ्लिक्स का ताज़ा वीडियो देखकर आपका दिल टूट सकता है।

इस वीडियो में प्रोफेसर को चेंस में दिखाया गया है और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रोफेसर पुलिस की गिरफ़्त में आ गया है। अब ऐसा वाकई हुआ है या यह भी प्रोफेसर का कोई नया गेम है, यह तो पांचवां सीज़न आने पर ही पता चलेगा, पर उससे पहले आपके लिए ख़ुशख़बरी यह है कि पांचवें सीज़न का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है। नेटफ्लिक्स ने इसकी रिलीज़ डेट का एलान किया है। मनी हाइस्ट सीज़न 5 का ट्रेलर 2 अगस्त को रिलीज़ हो रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें, पांचवां और आख़िरी सीज़न दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा। 3 सितम्बर को वॉल्यूम 1 और 3 दिसम्बर को वॉल्यूम 2 आएगा। मनी हाइस्ट के चार सीज़न आ चुके हैं, जिन्हें पार्ट कहा गया है। पांचवें सीज़न को लेकर उत्सुकताओं के बीच अब इस सीज़न के विलेन को लेकर नई जनकारी सामने आयी है। नेटफ्लिक्स में जोस मैनुअल सेडा विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। 

चारों सीज़न नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। नेटफ्लिक्स पर शो अंग्रेज़ी भाषा में उपलब्ध है। अपनी लोकप्रियता की वजह से मनी हाइस्ट एक कल्ट शो बन चुका है, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर शो फ्लॉप रहा था। इसका निर्माण साल 2017 में स्पेनिश भाषा में किया गया था। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई डॉक्यूमेंट्री 'मनी हाइस्ट: द फिनोमेना' में इस बात का ज़िक्र है कि यह शो फ्लॉप हो गया था। इसके मुताबिक, मनी हाइस्ट का निर्माण पहले स्पेनिश टीवी चैनल एंटिना 3 के लिए किया गया था। शुरुआत में इस शो को ज़बरदस्त सफलता मिली, लेकिन धीरे-धीरे ग्राफ गिरता गया। दूसरे सीज़न के बाद इसे बंद करने का फ़ैसला कर लिया गया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस फ्लॉप टीवी सीरियल में नेटफ्लिक्स ने जान फूंकी। नेटफ्लिक्स ने इस शो के राइट्स खरीदे और पूरी दुनिया को दिखाने का फैसला किया। हालांकि, शुरुआत में नेटफ्लिक्स ने कोई भी प्रचार-प्रसार नहीं किया, लेकिन स्पेन के बाहर के दर्शकों को यह खू़ब पसंद आया। ऐसे में धीरे-धीरे शो वर्ल्ड वाइड हिट हो गया।

chat bot
आपका साथी