Mirzapur फेम विक्रांत मेसी मंगेतर शीतल ठाकुर संग नए घर में हुए शिफ्ट, जानें- फैंस से क्यों बोले, बधाई मत देना

विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वो अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। दोनों पारम्परिक परिधानों में हैं। विक्रांत ने जहां सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना हुआ है वहीं शीतल पीले रंग के सूट में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 06:25 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 09:27 AM (IST)
Mirzapur फेम विक्रांत मेसी मंगेतर शीतल ठाकुर संग नए घर में हुए शिफ्ट, जानें- फैंस से क्यों बोले, बधाई मत देना
Vikrant Massey with fiance Sheetal Thakur. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर में बब्लू पंडित का किरदार निभाकर चर्चित हुए एक्टर विक्रांत मेसी ने अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ पूजा की तस्वीर शेयर की है, मगर इसके साथ फैंस को यह ताकीद भी की, उन्हें विश ना करें, जिसके पीछे उन्होंने वजह भी बताई। दोस्तों के कमेंट से ज़ाहिर हुआ कि यह तस्वीरें विक्रांत के ग्रह प्रवेश की हैं।

गुरुवार को विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। दोनों पारम्परिक परिधानों में हैं। विक्रांत ने जहां सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना हुआ है, वहीं शीतल पीले रंग के सूट में हैं। उनकी मां ने भी पीली साड़ी पहनी हुई है। तस्वीर के साथ मैसी ने लिखा- अपनी मानव-मोदक (लड्डू) और अर्द्धांगिनी के साथ। इसके साथ उन्होंने स्पेशल नोट में लिखा- अभी शादी नहीं हुई। कृपया अपनी शुभकामनाएं बचाकर रखें। इस फोटो पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है। कृति खरबंदा ने लिखा- बधाई। आप दोनों को बहुत सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रही हूं। कृति के साथ विक्रांत 14 फेरे फ़िल्म में काम कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87)

ईशा गुप्ता ने दिल की इमोजी बनाकर प्यार ज़ाहिर किया। करण वाही के कमेंट से खुलासा हुआ कि विक्रांत मेसी की यह तस्वीर नये घर में प्रवेश के दौरान पूजा की हैं। उन्होंने लिखा- गृह प्रवेश के साथ मंगलम भगवान विष्णु... एक साथ दोनों काम। अनुष्का रंजन ने लिखा- बधाई सोनू। मैं तुम दोनों के लिए ख़ुश हूं। कई और सेलेब्स ने भी दोनों को इस नई शुरुआत पर बधाई दी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87)

बता दें, पिछले साल विक्रांत ने खुलासा किया था कि वो नया घर ले रहे हैं। उन्होंने शीतल के साथ नये फ्लैट में अपनी तस्वीर पोस्ट करके लिखा था- मेरा घर। उस वक़्त फ्लैट निर्माणाधीन था। 14 फेरे के अलावा विक्रांत संतोष सिवन की फ़िल्म मुंबईकर में भी नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म में वो विजय सेतुपति, रणवीर शौरी, संजय मिश्रा, सचिन खेड़ेकर जैसे अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

chat bot
आपका साथी