Mirzapur 2: टाइम नोट कर लीजिए... ठीक एक महीने बाद इस समय लौटेंगे कालीन भैया और गुड्डू भैया

कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया के रोल में अली फ़ज़ल। (फोटो- अमेज़न प्राइम)
Publish Date:Wed, 23 Sep 2020 03:58 PM (IST) Author: Manoj Vashisth

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur Season 2 One Month: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कुछ ऐसी वेब सीरीज़ हैं, जिन्होंने रिलीज़ के कुछ वक़्त में ही कल्ट स्टेटस हासिल कर लिया है। ऐसी ही एक सीरीज़ है मिर्ज़ापुर। इस सीरीज़ के पहले सीज़न को मिली अपार सफलता के बाद अब दूसरा सीज़न रिलीज़ के लिए तैयार है। सोशल मीडिया में फैंस की पोस्ट बताती हैं कि उन्हें कालीन भैया और गुड्डू भैया का किस बेसब्री से इंतज़ार है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने अब उन्हें याद दिलाया है कि मिर्ज़ापुर 2 अब से ठीक एक महीने बाद 23 अक्टूबर को मध्यरात्रि 12 बजे स्ट्रीम की जाएगी। एक पोस्ट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा गया है- अगले महीने, इसी दिन, इसी वक़्त। इसके साथ कैप्शन में लिखा भौकाल। मिर्ज़ापुर 2 में पंकज त्रिपाठी कालीन भैया और अली फ़ज़ल गुड्डू भैया के किरदारों में वापसी करेंगे। दिव्येंदु शर्मा मुन्ना भैया के रोल में नज़र आएंगे। दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट की जानकारी अगस्त में दी गयी थी। 

पहले सीज़न के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि मुन्ना त्रिपाठी ने एक शादी के समारोह में गये गुड्डू, उसके भाई बब्बू (विक्रांत मैसी) और पत्नी स्वीटी (श्रिया पिलगांवकर) पर हमला कर दिया, जिसमें बब्लू और स्वीटी मारे जाते हैं। ज़ख़्मी गुड्डू, गोलू (श्वेता त्रिपाठी) के साथ बचकर निकल जाता है। इस क्लाइमैक्स ने ही मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न के लिए बेकरारी बढ़ा दी है। माना जा रहा है कि दूसरे सीज़न में गोलू की भूमिका काफ़ी अहम होने वाली है, जैसा कि अमेज़न प्राइम की पोस्ट से पता चलता है।

मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। पहले सीज़न में 9 एपिसोड्स थे। इस सीरीज़ का निर्माण फरहान अख़्तर और रितेश सिधवानी ने किया है, जबकि इसका निर्देशन करण अंशुमान और गुरमीत सिंह कर रहे हैं। मिर्ज़ापुर सीज़न एक को 16 नवम्बर 2018 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.