Mirzapur 2: इस कलाकार ने 'मिर्ज़ापुर' से लेकर 'पाताल लोक' तक छोड़ी है अपनी छाप, फिर भी लोग कहते हैं- 'गजब बेज्जती है यार'

Mirzapur 2 बाबार ने गुड्डू पंडित के लिए अपनी वाफादारी दिखाई। ख़ास बात है कि बाबर का किरदार निभाने वाले आसिफ़ ख़ान को देखते ही लोगों को एक डायलॉग याद आता है। यह डायलॉग है- गजब बेज्जती है यार।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:30 AM (IST)
Mirzapur 2: इस कलाकार ने 'मिर्ज़ापुर' से लेकर 'पाताल लोक' तक छोड़ी है अपनी छाप, फिर भी लोग कहते हैं- 'गजब बेज्जती है यार'
बाबर के किरदार में आसिफ ख़ान ( फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम )

नई दिल्ली, जेएनएन। Mirzapur 2: अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 रिलीज़ हो गई है। इस सीरीज़ को 22 अक्टूबर को स्ट्रीम किया गया। दूसरे सीज़न में बाबर के किरदार में आसिफ ख़ान ने लोगों को आकर्षित किया है। बाबार ने गुड्डू पंडित के लिए अपनी वाफादारी दिखाई। ख़ास बात है कि बाबर का किरदार निभाने वाले आसिफ़ ख़ान को देखते ही लोगों को एक डायलॉग याद आता है। यह डायलॉग है- गजब बेज्जती है यार।

कैसे फेमस हुए आसिफ?

आसिफ वैसे तो कई शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं। बतौर एक्टर छोटे-छोटे किरदारों में दिखते रहते हैं। लेकिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर आई वेब सीरीज़ पंचायत ने उन्हें फेमस कर दिया। इस वेब सीरीज़ में वह एक ऐसे दुल्हे का किरदार निभाया है, जो दहेज का लालची है। वह एक कुर्सी पर बैठता है, जिस पर उस वहां ग्राम सचिव ( जीतू भैया) से डांट पर पड़ जाती है। इस पर उसका दोस्ता कहता है कि गजब बेज्जती है यार। फिर कट जाता है बवाल। रोते हुआ आसिफ की फोटो आज भी इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। 

 

View this post on Instagram

बाप का दादा का कुर्सी का सबका बदला लेगा रे तेरा फैजल । #Repost @usb_edits • • • • • • Fulera, Rajasthan Gajab Beijjati Hai Yaar....Dulhe ko Ayse Kon Bolta Hai... • • • • #nolove #sad #stressed #l4l #crying #boring #tears #sadness #me #bored #hope #depressed #instasad #moods #badmood #help #lifesucks #cry #mood #upset #nothappy #hate #indianmemes #dailymemes #desimemes #tubeindian #panchayat #tvf #thescreenpatti @anuragkashyap10 @jitendrak1 @tvfqtiyapa @tube.indian @gstedits @dipraj_jadhav_edits @thescreenpatti @thetimeliners @theoneplusguy @nikhilismofficial @chandan_jpg @aasifkhan.1

A post shared by Aasif babar Khan (@aasifkhan.1) on Jul 29, 2020 at 7:13am PDT

पातला लोक से क्या है कनेक्शन

आसिफ ख़ान पंचायत वेब सीरीज़ के बाद फेमस वेब सीरीज़ पाताल लोक भी नज़र आए। अमेज़न प्राइम वीडियो की इस फेमस वेब सीरीज़ में वह कबीर एम के किरदार में नज़र आते हैं। कबीर के ऊपर आतंकवादियों से जुड़े होने का आरोप भी लगता है। एक सीन काफी फेमस है, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर हाथीराम उससे पूछताछ करता है। इसमें भी आसिफ काफी बोल्ड किरदार में नज़र आए हैं।

 

View this post on Instagram

@aasifkhan.1 appreciation post 💐

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on Oct 25, 2020 at 1:30am PDT

अब मिर्ज़ापुर 2 में बाबार किरदार ने उन्हें एक और पहचान दी है। हो सकता है कि आने वाले दौर में वह किसी बड़े किरदार में नज़र आए हैं। फैंस को भी उनसे यही उम्मीद होगी। हालांकि, वह मिर्ज़ापुर 3 में नहीं दिखेंगे, क्योंकि मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु शर्मा) उन्हें आखिरी एपिसोड मार देते हैं।  फैंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि मिर्ज़ापुर 3 में कहानी किस करवट मोड़ लेती है। 

chat bot
आपका साथी