Mirzapur 2: 'मिर्ज़ापुर 2' के भौकाल में बस चंद घंटे बाक़ी...दर्शकों के लिए प्राइम ने किया यह ख़ास एलान

Mirzapur 2 गुड्डू के बदले और मुन्ना की मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठने की महत्वाकांक्षा पर आधारित है। पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फ़ज़ल दिव्येंदु शर्मा श्वेता त्रिपाठी रसिका दुग्गल और हर्षिता शेखर गौड़ कुछ नये किरदारों के साथ अहम भूमिकाओं में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:15 PM (IST)
Mirzapur 2: 'मिर्ज़ापुर 2' के भौकाल में बस चंद घंटे बाक़ी...दर्शकों के लिए प्राइम ने किया यह ख़ास एलान
मिर्ज़ापुर 2 शुक्रवार मध्यरात्रि को स्ट्रीम की जा रही है। (Photo- Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। बस चंद घंटों का इंतज़ार और... इसके बाद मिर्ज़ापुर 2 दर्शकों के बीच भौकाल मचाने पहुंच जाएगी, लेकिन इस बार अमेज़न प्राइम ने एक वॉच पार्टी का भी इंतज़ाम किया है, जिसमें मिर्ज़ापुर के फैंस दूसरे सीज़न का लुत्फ़ एक साथ उठा सकेंगे। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ में शामिल मिर्ज़ापुर का दूसरा सीज़न 22 अक्टूबर को मध्य रात्रि 12 बजे स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इससे ठीक आधा घंटा पहले यानि 11.30 बजे से वॉच पार्टी आयोजित की जा रही है। गुरुवार को इसकी याद दिलाते हुए प्राइम ने ट्वीट किया- कालीन भैया ने मिर्ज़ापुर वॉच पार्टी का रिमाइंडर सेट कर लिया है। आप भी आ जाना। तारीख़- 22 अक्टूबर। समय- रात 11.30 बजे से।

Kaleen bhaiya ne #MirzapurWatchParty ka reminder set karliya hai, aap bhi aa jana. October 22, 11:30pm. #MirzapurOnPrime pic.twitter.com/tFMxWasUPG

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) October 22, 2020

इससे पहले बुधवार को प्राइम ने ट्विटर के ज़रिए सभी फैंस को इनवाइट किया था, जिसमें लिखा था- मिर्ज़ापुर वॉच पार्टी के लिए इसे इनवाइट मान लीजिए। इस बार साथ में भौकाल करेंगे।

Count this tweet as an invite for #MirzapurWatchParty! Iss baar sath mein bhaukaal karenge 🔥

Date: October 22

Time: 11:30pm onwards

See you! #MirzapurOnPrime https://t.co/2nIRoHRcYL" rel="nofollow— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) October 21, 2020

मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न का इतज़ार इसके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। पहले सीज़न की घटनाओं ने दूसरे सीज़न को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी थी। पहले सीज़न के आख़िरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना (दिव्येंदु शर्मा) ने गुड्डू के छोटे भाई बब्लू और उसकी पत्नी स्वीटी गुप्ता को मार दिया था और गुड्डू को ज़ख़्मी हालत में छोड़ दिया था, जिसे स्वीटी की बहन गोलू बचाकर ले जाती है। यानि गुड्डू के सामने ख़ुद को बचाने का एक ही रास्ता है कि वो खुलकर मारे।

दूसरा सीज़न गुड्डू के बदले और मुन्ना की मिर्ज़ापुर की गद्दी पर बैठने की महत्वाकांक्षा पर आधारित होगा। पंकज के अलावा अली फ़ज़ल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और हर्षिता शेखर गौड़ के अलावा अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि और राजेश तैलंग अपने पुराने किरदारों में दिखेंगे।

वहीं, कुछ नये चेहरे भी नज़र आएंगे, जिनमें विजय वर्मा, प्रियांशु पेनयुली और ईशा तलवार शामिल हैं। मिर्ज़ापुर 2 को गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है। इसके निर्माता फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी हैं। पहला सीज़न 16 नवम्बर 2018 को स्ट्रीम किया गया था, जो काफ़ी सफल रहा था और इस वेब सीरीज़ ने समय के साथ एक कल्ट स्टेटस हासिल कर लिया है।

chat bot
आपका साथी