The Family Man 2 की सक्सेस से मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई फीस, सीजन 3 के लिए मांगे इतने करोड़

Manoj Bajpayee Fees For The Family Man 3 मनोज बाजपेयी ने अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए फीस बढ़ा दी है। फैमिली मैन 3 के लिए मनोज दोगुनी रकम वसूलने के मूड में हैं। उन्होंने हर एपिसोड के लिए 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:06 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:06 AM (IST)
The Family Man 2 की सक्सेस से मनोज बाजपेयी ने बढ़ाई फीस, सीजन 3 के लिए मांगे इतने करोड़
Image Source: Manoj Bajpayee Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। द फैमिली मैन 2 की रिलीज के साथ ही एक्टर मनोज बाजपेयी खबरों में छाए हुए हैं। इस वेब सीरीज के शानदार प्रदर्शन के साथ ही मनोज बाजपेयी ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। इस सबके बीच खबर आई है कि एक्टर ने अपनी पॉपुलैरिटी को देखते हुए अपनी फीस बढ़ा दी है। जल्द ही शुरू होनी वाली फैमिली मैन 3 के लिए मनोज दोगुनी रकम वसूलने के मूड में हैं।

हर एपीसोड के लिए मांगे 2.50 करोड़!

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, मनोज बाजपेयी ने हर एपिसोड के लिए 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है। सूत्र ने कहा, 'हमने जो सुना है, उसके अनुसार 'द फैमिली मैन सीजन 3' के लिए, मनोज बाजपेयी ने हर एपिसोड के लिए 2.25 से 2.50 करोड़ रुपये की मांग की है। एक्टर को लगता है कि वे इसके हकदार हैं, क्योंकि यह अब तक का सबसे ज्यादे देखे जाने वाले शोज में से एक बन गया है। इसके अलावा, वे लीड एक्टर हैं और दर्शक उनकी परफॉर्मेंस के बारे में जानते हैं। इसलिए उन्होंने फीस बढ़ाने की मांग की है, जिस पर चर्चा की जा रही है।

दोगुनी कर दी फीस

रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री के एक जानकार ने बताया कि एक्टर ने कुल 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपये की मांग की है। सूत्र ने कहा, 'यह मानते हुए कि 'द फैमिली मैन सीजन 3' में 9 एपिसोड हैं, मनोज बाजपेयी ने कुल मिलाकर लगभग 20.25 करोड़ या 22.50 करोड़ रुपये की मांग की है। यह सीजन 2 के मुकाबले दोगुने से भी ज्यादा है। यह एक बहुत बड़ी जंप है, लेकिन वे इसके योग्य भी हैं।  

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही खबर आईं थी कि फैमिली मैन सीजन 2 के लिए मनोज बाजपेयी ने 10 करोड़ की फीस ली थी। वहीं सीरीज में आतंकवादी की भूमिका निभा रही सामंथा अक्किनेनी को 3 से 4 करोड़ की फीस मिली थी। 

chat bot
आपका साथी