Laxmmi Bomb Release Date: इस ख़ास दिन रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब, जानें कब आएगा ट्रेलर?

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब’ का बेसब्री से इंतज़ार करने वाले फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। Photo- Akshay Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 02:55 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:17 PM (IST)
Laxmmi Bomb Release Date: इस ख़ास दिन रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब, जानें कब आएगा ट्रेलर?
Laxmmi Bomb Release Date: इस ख़ास दिन रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब, जानें कब आएगा ट्रेलर?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब’ का बेसब्री से इंतज़ार करने वाले फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है। अक्षय की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ होगा और फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी, ये दोनों जानकारी सामने आ गई है। हालांकि फिल्म से जुड़े किसी भी स्टार ने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन बॉलीवुड हंगामा को सूत्रों के हवाले से फिल्म की रिलीज़ डेट पता चल गई है। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी ये तो आप सब जानते ही हैं, तो हम आपको इसकी रिलीज़ डेट बताते हैं। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर अब से ठीक 6 दिन बाद यानी 18 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा, वहीं फिल्म 9 सितंबर की रिलीज़ होगी।

वेवसाइट से बात करते हुए सूत्र ने बताया, ‘ये बात अब सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार का लकी नंबर 9 है। अक्षय हमेशा कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्म और ट्रेलर 9 अंक के हिसाब से रिलीज़ किए जाएं। इसी चीज़ को ध्यान में रखते हुए 'लक्ष्मी बॉम्ब' के प्रोड्यूसर ने फैसला किया है कि फिल्म का ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा। इत्तेकाफ़ से अक्षय की पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'मिशन मंगल' और 'गुड न्यूज़' का ट्रेलर भी 18 जुलाई और 18 नवंबर को ही रिलीज़ किया गया था’।

‘लक्ष्मी बॉम्ब को 9 सिंतबर को रिलीज़ करने का एक और कारण भी है। 9 सितंबर को अक्षय कुमार का बर्थडे भी है, इसलिए अक्षय के लिए भी ये दिन ख़ास है और वो इस ख़ास दिन पर अपने फैंस को ये तोहफा देने चाहते हैं’। आपको बता दें कि अक्षय की दूसरी फिल्म जो रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है वो है रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी'। इस फ़िल्म को मार्च में ही रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वज़ह से इसे दिसंबर तक टाल दिया गया है। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

Entertainment ka Bomb phatne wala hai. Are you ready? Dekhiye First Day First Show of #LaxmmiBomb on @DisneyPlusHotstarVIP. #DisneyPlusHotstarMultiplex @kiaraaliaadvani @tusshark89 @offl_lawrence @shabskofficial @foxstarhindi #TussharEntertainmentHouse #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Aug 1, 2020 at 4:30am PDT

chat bot
आपका साथी