दिवंगत राज कौशल की आखिरी वेब सीरीज 'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, देखें टीजर

Akkad Bakkad Rafu Chakkar Web Series अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर का लेखन अमन खान ने किया है। सीरीज़ में विक्की अरोड़ा लीड रोल में नजर आएंगे जबकि अनुज रामपाल स्वाति सेमवाल मोहन आगाशे शिशिर शर्मा और मनीष चौधरी अहम किरदारों में दिखायी देंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:13 PM (IST)
दिवंगत राज कौशल की आखिरी वेब सीरीज 'अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर' प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, देखें टीजर
Akkad Bakkad Rafu Chakkar poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम वेब सीरीज़ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज़ ने खूब दर्शक बटोरे। अब अमेजन प्राइम वीडियो ने एक नई क्राइम वेब सीरीज़ का एलान किया है। अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर शीर्षक से आ रही वेब सीरीज़ का निर्देशन राज कौशल ने किया है। सीरीज का टीजर भी बुधवार को जारी कर दिया गया। एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की यह आखिरी वेब सीरीज है। जून में उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 

अक्कड़ बक्कड़ रफू चक्कर का लेखन अमन खान ने किया है। सीरीज में विक्की अरोड़ा लीड रोल में नजर आएंगे, जबकि अनुज रामपाल, स्वाति सेमवाल, मोहन आगाशे, शिशिर शर्मा और मनीष चौधरी अहम किरदारों में दिखायी देंगे। सीरीज दिवाली के मौके पर 3 नवम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की का किरदार भार्गव शर्मा अपने दोस्तों के साथ मिलकर भारत का पहला फर्जी बैंक खोलकर जमा की गयी रकम लेकर फरार होने की योजना बनाता है। 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

इसी साल 30 जून को अपने 50वें जन्मदिन से कुछ रोज पहले ही राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हुआ था। उस वक्त राज इसी वेब सीरीज को पूरा करने में जुटे थे। राज कौशल ने 1999 में आयी म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म प्यार में कभी कभी से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। राज के साथ इसकी मुख्य स्टार कास्ट की भी यह पहली फिल्म थी। इसके बाद 2004 में शादी का लड्डू और 2006 में एंथनी कौन है आयीं।

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kaushal (@rajkaushal)

इस फिल्म में राज मुन्नाभाई एमबीबीएस से मशहूर हो चुकी मुन्ना और सर्किट की जोड़ी यानी संजय दत्त और अरशद वारसी को साथ लाए। प्यार में कभी कभी और शादी का लड्डू के अलावा 2005 में आयी ओनिर निर्देशित माई ब्रदर निखिल को राज ने प्रोड्यूस किया था। दिलचस्प तथ्य यह भी है कि 1992 में आयी काजोल की डेब्यू फिल्म बेखुदी में राज ने स्टंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। इस फिल्म के हीरो कमल सदाना थे। 

chat bot
आपका साथी