Lahore Confidential Teaser: जासूस वाली लव स्टोरी में ऋचा चड्ढा- अरुणोदय सिंह की जोड़ी, देखिए टीज़र

Lahore Confidential Teaser टीज़र में ऋचा काफी आकर्षक दिख रही हैं। ख़ास बात है कि यह कुछ ऐसा है जिसमें वह पहली बार नज़र आई हैं। वहीं अरुणोदय भी आकर्षक लग रहे हैं। अब देखना है कि दोनों की जोड़ी कितना कमाल करती है?

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 05:29 PM (IST)
Lahore Confidential Teaser: जासूस वाली लव स्टोरी में ऋचा चड्ढा- अरुणोदय सिंह की जोड़ी, देखिए टीज़र
टीजर का एक सीन ( क्रेडिट - ज़ी-5 यूट्यूब )

नई दिल्ली, जेएनएन। Lahore Confidential Teaser: ज़ी-5 इस वक्त एक के बाद एक वेब सीरीज़ और फ़िल्मों के साथ हाजिर है। ऐसे में अब बारी है लाहौर कॉन्फिडेंशियल नाम की फ़िल्म की। अपकमिंग फ़िल्म में ऋचा चड्ढा और अरुणोदय सिंह अहम भूमिका दिख रहे हैं। फ़िल्म का टीज़र कर दिया गया है। टीज़र में ऋचा का बिल्कुल अलग लुक दिख रहा है।

रोमांस और थ्रिलर का कॉम्बिनेशन दिखने वाला है। टीज़र में दिखाया गया है कि ऋचा एक जासूस की भूमिका हैं। वह इसके लिए पाकिस्तान भेजी जाती हैं। जहां उनके और अरुणोदय के किरदार में मोहब्बत और नजदिकियां देखी जाती है। लेकिन सवाल अब है कि देश या प्रेम। दोनों के बीच उसे बताया जाता है कि जासूस के लिए प्यार नहीं होता है। अब वह एक दुविधा में खड़ी दिख रही है।

मिलती जुलती कहानी के बीच यूनिक ऋचा

फ़िल्म की कहानी ऐसी है, जिससे पहले भी देखा जा चुका है। सलमान ख़ान का टाइगर और सनी देओल की द हीरोः लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई जैसी में ऐसा प्लॉट दिखा रहा है। हालांकि, टीज़र में ऋचा काफी आकर्षक दिख रही हैं। ख़ास बात है कि यह कुछ ऐसा है, जिसमें वह पहली बार नज़र आई हैं। इससे पहले वह गैंग ऑफ़ वासेपुर, मसान और फुकरे जैसी फ़िल्मों से काफी प्रभावित किया है। अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ इनसाइड एज में भी उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग करी है।

वहीं, अगर अरुणोदय की बात करें, तो पिछले कुछ समय से ख़ूब नोटिस किया गया है। ख़ासकर ज़ी-5 की वेब सीरीज़ अपहरण के बाद ओटीटी के दर्शकों के लिए वह काफी फैमिलियर हो गए हैं। अब देखना है कि दोनों की जोड़ी कितना कमाल करती है? इनके अलावा फ़िल्म में करिश्मा तन्ना भी अहम भूमिका हैं।

कुणाल कोहली का निर्देशन

फ़िल्म को कुणाल कोहली ने निर्देशित किया है। इससे पहले वह मुझसे शादी करोगी, हम तुम और फ़ना जैसी जबरदस्त फ़िल्में बना चुकी हैं। हम तुम के लिए उन्होंने फ़िल्मफेयर और स्क्रीन अवॉर्ड भी मिल चुका है। अब देखना है कि स्पाई लव स्टोरी में वह क्या कमाल करके दिखाते हैं? 

chat bot
आपका साथी