The Empire वेब सीरीज़ में जांबाज़ योद्धा के किरदार में दिखेंगे कुणाल कपूर, जारी हुआ फ़र्स्ट लुक टीज़र

The Empire शो का सह-निर्देशन मिताक्षरा कुमार ने किया है जो पद्मावत में एसोसिएट डायरेक्टर रह चुकी हैं। कुछ शॉर्ट फ़िल्में भी उन्होंने निर्देशित की हैं। मीताक्षरा का यह पहला बड़ा शो है जिसमें वो निर्देशक की पारी सम्भाल रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:22 PM (IST)
The Empire वेब सीरीज़ में जांबाज़ योद्धा के किरदार में दिखेंगे कुणाल कपूर, जारी हुआ फ़र्स्ट लुक टीज़र
Kunal Kapoor in The Empire web series. Photo- screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में एक बेहद महत्वाकांक्षी वेब सीरीज़ द एम्पायर का एलान किया है, जिसकी कहानी ऐतिहासिक दौर के एक काल्पनिक योद्धा के इर्द-गिर्द बुनी गयी है। योद्धा का किरदार कुणाल कपूर निभा रहे हैं। कुणाल का यह डिजिटल डेब्यू है। 

बुधवार को प्लेटफॉर्म ने कुणाल के किरदार को इंट्रोड्यूस किया। इसके साथ लिखा गया है कि सिंहासन के लिए एक सम्राट की खोज शुरू होने वाली है। जल्द आ रहा है। द एम्पायर की पृष्ठभूमि और कुणाल के किरदार की अभी ज़्यादा जानकारी साझा नहीं की गयी हैं, पर इतना बताया गया है कि उनका किरदार बादशाह का है, जो ज़बरदस्त लड़ाका है। ताक़त के साथ-साथ सूझबूझ उसकी ख़ासियत है। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इस सीरीज़ का निर्माण निखिल आडवाणी की कम्पनी ऐमी एंटरटेनमेंट ने किया है। इस सीरीज में एक साम्राज्‍य के उदय को दर्शाया गया है। भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस तरह के शोज़ पहले नहीं देखे गये हैं। मेकर्स का दावा है कि यह भारत में बनने वाला अब तक का सबसे बड़ा और भव्‍य शो है। शो को लेकर कुणाल कपूर ने कहा- “यह चुनौतीपूर्ण, लेकिन मजेदार रहा। इस सीरीज़ के निर्माताओं ने किरदार के लुक पर विशेष रूप से ध्‍यान दिया है। उसके व्यक्तित्व के हिसाब से यह काफी अनोखा है। इसकी भव्‍यता और राजसी ठाठ-बाट के अलावा यह किरदार काफी दमदार और साथ ही भावनात्‍मक रूप से भी काफी जटिल है।”

शो का सह-निर्देशन मिताक्षरा कुमार ने किया है, जो पद्मावत में एसोसिएट डायरेक्टर रह चुकी हैं। कुछ शॉर्ट फ़िल्में भी उन्होंने निर्देशित की हैं। मीताक्षरा का यह पहला बड़ा शो है, जिसमें वो निर्देशक की पारी सम्भाल रही हैं। कुछ दिनों पहले शो का टीज़र जारी किया गया था, जिसको लेकर निखिल ने कहा था- निखिल ने इसको लेकर कहा कि एम्पायर को बनाना बहुत बड़ी चुनौती रही, लेकिन मेरे लिए बहुत बड़े सम्मान की बात भी है। कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक, हमारे उद्देश्य एक ऐसा शो तैयार करना था, जो लार्जन दैन लाइफ़ हो। द एम्पायर में शबाना आज़मी, डीना मोरिया और दृष्टि धामी भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

chat bot
आपका साथी