Netflix ने दिया बड़ा सरप्राइज़, 4 दिन पहले ही रिलीज़ कर दी कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की मिमी

फ़िल्म से जुड़ी टीम के लोगों का कहना है कि यह कृति सेनन और उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज़ गिफ्ट है। 27 जुलाई को कृति सेनन का जन्मदिन है। इसीलिए मेकर्स ने उन्हें केक के साथ यह सरप्राइज़ देने का फ़ैसला किया।यह भले ही प्री-मैच्योर डिलीवरी है।

Manoj VashisthMon, 26 Jul 2021 07:29 PM (IST)
Kriti Sanon film released on netflix. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फ़िल्म मिमी की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा ने तगड़ा सरप्राइज़ दिया। दोनों प्लेटफॉर्म्स पर 26 जुलाई को शाम 6.30 बजे फ़िल्म रिलीज़ कर दी गयी। वैसे यह फ़िल्म 30 जुलाई को रिलीज़ के लिए निर्धारित थी और सोशल मीडिया में फ़िल्म का प्रमोशन कैम्पेन रिलीज़ डेट के हिसाब से ही चल रहा था। 

फ़िल्म से जुड़ी टीम के लोगों का कहना है कि यह कृति सेनन और उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज़ गिफ्ट है। 27 जुलाई को कृति सेनन का जन्मदिन है। इसीलिए मेकर्स ने उन्हें केक के साथ यह सरप्राइज़ देने का फ़ैसला किया।

फ़िल्म की कहानी सरोगेसी पर आधारित है, जिसके मुताबिक मिमी बनीं कृति सेनन को एक विदेशी कपल सरोगेसी के ज़रिए उनका बच्चा पैदा करने का ऑफ़र देता है। इस काम के लिए मिलने वाली मोटी रकम के लिए मिमी तैयार हो जाती है। पंकज त्रिपाठी का किरदार इसमें मदद करता है, मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब विदेशी कपल बच्चा लेने से इनकार कर देता है। मिमी सोशल कॉमेडी है। इस फ़िल्म के लिए कृति ने अपना वज़न भी बढ़ाया था। 

दिनेश विजन निर्मित फ़िल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। फ़िल्म में कृति और पंकज के अलावा सई तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा अहम भूमिकाओं में हैं।

कृति ने एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में कृति कहती हैं कि अभी-अभी मैडॉक के ऑफ़िस में पहुंची हूं और यहां मुझे एक सरप्राइज़ मिला है। कृति बर्थडे सेलिब्रेशन के बीच पंकज त्रिपाठी, दिनेश विजन और लक्ष्मण के साथ लाइव होती हैं, जिसमें दिनेश कहते हैं कि कभी-कभी बच्चा जल्दी पैदा हो जाता है। पंकज कहते हैं कि हां प्री-मैच्योर डिलीवरी भी हो जाती है।

क्या ऑनलाइन लीक हुई फ़िल्म?

सोमवार को यह ख़बरें भी आयीं कि मिमी ऑनलाइन लीक हो गयी है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया था कि फ़िल्म का पायरेटेड वर्ज़न कुछ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है और मेकर्स कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.