करण जौहर ने अपनी मां से पूछा- बोटोक्स कहां करवाऊं? जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी... देखें वीडियो

Amazon Prime Video ने दशहरे के मौक़े पर शो का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में करण कहते हुए नज़र आते हैं कि उन्हें स्टेज पर आने से डर तो नहीं लगता मगर इस बात का भय ज़रूर रहता है कि लोग उनके जोक्स पर हंसेंगे या नहीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 02:33 PM (IST)
करण जौहर ने अपनी मां से पूछा- बोटोक्स कहां करवाऊं? जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी... देखें वीडियो
Karan Johar, Sunny Leone, Chetan Bhagat in One Mic Stand 2. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर ने अपने चेहरे पर बोटोक्स करवाने के बारे में सोचा तो उन्होंने अपनी मॉम की राय जाननी चाही कि चेहरे के किस हिस्से में उन्हें फिलर्स की ज़रूरत है? मां ने जवाब दिया कि तुम्हारा चेहरा तो ठीक है, लेकिन तुम्हारी स्क्रिप्ट्स को फिलर्स की ज़रूरत है। दरअसल, यह एक जोक है, जो करण वन माइक स्टैंड के दूसरे सीज़न के ट्रेलर में सुनाते नज़र आ रहे हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो के इस कॉमेडी शो का दूसरा सीज़न 22 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जा रहा है। इस बार शो में करण जौहर के अलावा एक्ट्रेस सनी लियोनी, लेखक चेतन भगत और जर्नलिस्ट फे डिसूज़ा स्टैंड-अप कॉमेडी के जौहर दिखाते नज़र आएंगे। इनके साथ कुछ और नामी स्टैंड-अप कॉमेडी कलाकार अपने जोक्स से हंसाएंगे। 

प्लेटफॉर्म ने दशहरे के मौक़े पर शो का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर में करण कहते हुए नज़र आते हैं कि उन्हें स्टेज पर आने से डर तो नहीं लगता, मगर इस बात का भय ज़रूर रहता है कि लोग उनके जोक्स पर हंसेंगे या नहीं। यह उनके लिए बिल्कुल नया फॉर्मेट है। शो में यह सेलेब्स अपना ही मज़ाक बनाते हुए नज़र आएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

चेतन भगत अपने एक्ट में कहते हैं कि लेखक कुछ करता नहीं है ना। उनकी पत्नी बैंक जाती हैं। शाम को लौटने पर वो उनसे पूछते थे कि दिन कैसा रहा? वो बताती थीं कि अच्छा रहा। हमने एशिया-पेसिफिक स्ट्रेटजी मीट की। काफी लोग आये, लेकिन तुमने क्या किया? चेतन कहते हैं कि मैंने कहा, मैंने आज फ्लश ठीक करवाया।

सनी लियोनी कहती हैं कि वो थोड़ा नर्वस हैं, क्योंकि यहां कोई रीटेक नहीं होता। सनी अपने एक्ट में कहती हैं- मेरा नाम सनी लियोनी है और आप सब जानते होंगे कि मैंने अतीत में क्या किया है और आप सबने उसके लिए मुझे जज भी किया होगा। हो सकता है कि मैं उस पर थोड़ा शर्मिंदा भी होऊं। फिर ख़ुद ही कहती हैं- मस्तीज़ादे। दर्शकों में सनी के पति डैनियल बेवर भी बैठे हुए दिखते हैं।

वन माइक स्टैंड सीज़न 2 के क्रिएटर और होस्ट सपन वर्मा का कहना है, "सीज़न 1 के लिए मिली दर्शकों की ज़बरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें आगामी सीज़न को ज्यादा बड़ा और बेहतर बनाने को प्रेरित किया। सीज़न 2 पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने वाले प्रतिभाशाली सेलेब्रिटीज़ की एक विविधतापूर्ण रेंज को एक साथ पेश करता है। आपने पहले उन्हें अपने-अपने क्षेत्र के शानदार लीडर के रूप में देखा होगा, लेकिन इस शो में आपको उनका एक बिल्कुल अलग पक्ष देखने को मिलेगा। इस सीज़न में भी हमें देश के कुछ सबसे बड़े और सबसे अनुभवी कॉमेडियन मिले हैं, जो सेलेब्रिटीज़ को डेब्यू करने में उनकी मेंटरिंग कर रहे हैं।"

chat bot
आपका साथी