'मुझे लगता है कि आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी है' सीजन 2 के रिलीज से पहले बोलीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने साझा किया मुझे लगता है कि आर्या से पहले मैं एक अभिनेता की तरह थी व्यक्तिगत मोर्चे पर भी मुझे काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और साथ ही एक चुनौतीपूर्ण 5 साल की अवधि का सामना करना पड़ा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 03:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 03:28 PM (IST)
'मुझे लगता है कि आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी है' सीजन 2 के रिलीज से पहले बोलीं सुष्मिता सेन
Image Source: Aarya Season 2 Promo hotstar

नई दिल्ली, जेएनएन। राम माधवानी द्वारा निर्देशित आर्या सीजन 2 जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर जल्द रिलीज होने वाली है। सुष्मिता सेन अभिनीत एक्शन ड्रामा को पहले सीज़न के लिए बहुत अच्छी समीक्षा मिली थी और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा दूसरे सीजन 2 का शानदार और दमदार टीजर रिलीज किया गया है। अभिनेत्री ने मुख्य भूमिका में एक बार फिर वापसी कर ली है और अब, सुष्मिता ने आर्या से उनके जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में बात की है।

सुष्मिता सेन ने साझा किया, 'मुझे लगता है कि आर्या से पहले, मैं एक अभिनेता की तरह थी, व्यक्तिगत मोर्चे पर भी, मुझे काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और साथ ही एक चुनौतीपूर्ण 5 साल की अवधि का सामना करना पड़ा। मुझे लगा कि यूनिवर्स को मुझे रिवार्ड देना था क्योंकि मैंने वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है! और मैं आर्य को वह रिवार्ड कह सकती हूँ! यह सिर्फ प्रोफेशनल लेवल पर नहीं, बल्कि सही समय पर आया है। 

एक्ट्रेस ने आगे कहा,' आर्या की भूमिका निभाना एक योग्य अनुभव रहा है और इसे सफलतापूर्वक करने के लिए, एक मां और एक महिला के रिश्ते को प्रदर्शित करना, जो परिवार को एक साथ रख सकती है, भले ही परिवार अंडरवर्ल्ड और ड्रग माफिया का हो, आप सभी को एक साथ जोड़ते हैं। मुझे लगता है कि आर्या ने कई लेवल पर मेरी जिंदगी बदल दी है। एक अभिनेता के रूप में इसका हिस्सा बनना एक रोमांचक अनुभव था और यह प्यारी श्रृंखला है। मुझे लगता है कि यह एक ऑल-राउंड अनुभव था जिसने निश्चित रूप से मेरे जीवन को बेहतर के लिए बदल दिया है।'

हाल ही में मेकर्स द्वारा आर्या 2 का टीजर जारी किया गया था जिसमें दर्शकों को सुष्मिता के उग्र व्यक्तित्व को करीब से देखने का मौका मिला जिसके बाद अब सभी को सीरीज के रिलीज होने का इंतजार है। आर्या वापस आ गयी है और इस बार कुछ अधिक बड़ा और बेहतर होगा! पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व रिवेटिंग सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित करेगा। 

chat bot
आपका साथी