Lootcase Release Date: अमेज़न प्राइम की 'शकुंतला देवी' को टक्टर देने आ रही हॉटस्टर की 'लूटकेस'

Lootcase Release Date ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी फ़िल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फ़िल्म 31 जुलाई को एक साथ रिलीज़ हो रही हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 12:57 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 03:11 PM (IST)
Lootcase Release Date: अमेज़न प्राइम की 'शकुंतला देवी' को टक्टर देने आ रही हॉटस्टर की 'लूटकेस'
Lootcase Release Date: अमेज़न प्राइम की 'शकुंतला देवी' को टक्टर देने आ रही हॉटस्टर की 'लूटकेस'

 नई दिल्ली, जेएनएन। Lootcase Release Date: बॉलीवुड और उसके फैंस को एक लंबा समय हो गया, जब उन्होंने दो फ़िल्म की टक्कर देखी हो। इस टक्कर का बॉक्स ऑफ़िस पर असर देखा होगा। क्योंकि करीब तीन महीने से फ़िल्में थिएटर्स में रिलीज़ नहीं हो रही हैं। कुछ फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं, तो वो भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर। हालांकि, अब इन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर भी फ़िल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं अमेज़न प्राइम वीडियो की फ़िल्म शकुंतला देवी और डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की फ़िल्म लूटकेस की। दोनों ही फ़िल्म 31 जुलाई को एक साथ रिलीज़ हो रही हैं। विद्या बालन स्टारर शकुंतला देवी की घोषणा अमेज़न प्राइम ने पहले ही कर दी थी। अब हॉटस्टार ने भी इस बात की जानकारी दी है कि दिल बेचारा के बाद 31 जुलाई को कुणाल खेमू स्टारर फ़िल्म लूटकेस स्ट्रीम होगी। 

इसे भी पढ़िए- इन 5 सुपरहिट फिल्मों के लिए रितिक ने किया था मना, पहले हुई थीं ऑफर

फॉर फॉक्स स्टूडियों ने इस डेट की जानकारी अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दी है। फॉर फॉक्स ने  लिखा, 'इस बैग में कुछ काला है। क्या ये किसी की किस्मत बदलने वाला है? देखिए लूटकेस 31 जुलाई को।' आपको बता दें कि लूटकेस एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है। इसमें कुणाल खेमू और रसिका दुगल लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। वहीं, इनके अलावा रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव जैसे मझे हुए कलाकार भी अहम भूमिका में हैं। फ़िल्म को राजेश कृष्णन ने निर्देशित किया है। 

Iss bag mein kuch kaala hai! Kya yeh kisi ki kismat badalne wala hai? 🤔

Watch #Lootcase releasing on 31st July.@kunalkemmu @raogajraj @RasikaDugal @RanvirShorey #VijayRaaz @rajoosworld @DisneyplusHSVIP #SodaFilmsIndia @saregamaglobal pic.twitter.com/eniA9mkHal

— Fox Star Hindi (@foxstarhindi) July 13, 2020

गौरतलब है कि इस फ़िल्म को हॉटस्टार पर रिलीज़ करने की घोषणा, उन सात फ़िल्मों के साथ की गई थी, जो हाल में रिलीज़ होने वाली हैं। इसमें अजय देवगन स्टारर भुजः प्राइड ऑफ़ इंडिया, अक्षय कुमार स्टारर लक्ष्मी बम और अलिया भट्ट स्टारर सड़क 2 जैसी फ़िल्में शामिल हैं। हालांकि, लूटकेस के एक्टर कुणाल खेमू ने फ़िल्मों की घोषणा वाले इवेंट पर ना बुलाए जाने पर नारजगी भी जताई थी। 

chat bot
आपका साथी