Fathers Vol. 2: कूल बाप अब जाएंगे बैंकॉक, राकेश बेदी, मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना एक साथ आएंगे नज़र

Fathers Vol. 2 इस सीज़न में राकेश बेदी मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना बाप के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इसे 25 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 06:12 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 11:38 AM (IST)
Fathers Vol. 2: कूल बाप अब जाएंगे बैंकॉक, राकेश बेदी, मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना एक साथ आएंगे नज़र
Fathers Vol. 2: कूल बाप अब जाएंगे बैंकॉक, राकेश बेदी, मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना एक साथ आएंगे नज़र

नई दिल्ली, जेएनएन।  Fathers 2: वेब सीरीज़ में लव, लाइफ और लफड़े तो देख ही लिये होंगे। 'सेक्रेड गेम्स' में गणेश गायतोंडे के तीनों बाप को भी देख लिया होगा। अब बारी है तीन कूल बाप की। 'फादर्स' के पहले सीज़न की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स इसका दूसरा सीज़न लेकर आ रहे हैं। इस सीज़न में राकेश बेदी, मनोज जोशी और वीरेंद्र सक्सेना बाप के किरदार में नज़र आने वाले हैं। इन कूल पापाओं की तिकड़ी वाली वेब सीरीज़ को 'Fathers Vol. 2' नाम दिया गया है।

एमएक्स प्लेयर और टीवीएफ ने इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ट्रेलर में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो अब बाप बन चुके हैं। इसमें एक दोस्त को वायरल वीडियो बनाना है। दूसरा इन्फ्लूएंसर बनना चाहता है और तीसरे को दूसरी शादी करनी है। इनकी टक्कर अपने से एक आगे वाली पीढ़ी से है। इसके लिए ये टैटू से लेकर बैंकॉक जाने तक का प्लान बना रहे हैं। इन सबके बीच एक सिचुएशनल कॉमेडी क्रिएट हो रही है।

इससे पहले भी टीवीएफ बाप वाले फॉर्मूले को हिट करा चुका है। इसमें 'टेक कन्वर्सेशन विद डैड', 'बाप बाप होता है' और 'फादर्स' एक सफल प्रयोग साबित हुआ है। अब देखना होगा कि यह सीज़न कितना हिट होता है। इस सीरीज़ को इसी दिवाली के मौसम में ही 25 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं, टीवीएफ ने इस वीकेंड में 'फ्लेम्स' का दूसरा सीज़न भी जारी किया था।

इस सीरीज़ को लेकर इसकी स्टार कास्ट काफी उत्साहित नज़र आ रही है। मनोज का कहना है कि आजकल लोग वेब सीरीज़ में ह्यूमर देखना चाहते हैं। वहीं, वीरेंद्र कहते हैं कि इस सीरीज़ में बाप अपने बेटे से प्रेरणा ले रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक ऐसी सीरीज़ है जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठ कर देख सकता है। इसमें बाप और उनके बच्चों के बीच के मजेदार रिश्ते को दिखाया गया है।

(आइएएनएस के इनपुट के साथ)
chat bot
आपका साथी