Exclusive: चोक्ड फेम सैयामी खेर ने नेपोटिज़्म पर कहा- 'अंत में दर्शक ही तय करते हैं'

Exclusive सैयामी ने कहा कि आउटसाइडर टर्म ही थोड़ा-सा अजीब है। कई ऐसे इंडस्ट्री के लोगों हैं जिन्हें अपनी जगह बनाने में काफी मुश्किल आई है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:46 PM (IST)
Exclusive: चोक्ड फेम सैयामी खेर ने नेपोटिज़्म पर कहा- 'अंत में दर्शक ही तय करते हैं'
Exclusive: चोक्ड फेम सैयामी खेर ने नेपोटिज़्म पर कहा- 'अंत में दर्शक ही तय करते हैं'

नई दिल्ली, (रजत सिंह)। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार इंडस्ट्री में इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस चल रही है। कंगना रनोट समेत तमाम कलाकार इस पर अपनी राय रख चुके हैं। इस बीच चोक्ड जैसी वेब सीरीज़ में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस सैयामी खेर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। दैनिक जागरण डॉट काम से बातचीत के दौरान नेपोटिज़्म के सवाल पर सैयामी ने कहा कि इसकी चर्चा लंबे समय से चल रही है। 

सैयामी ने सुशांत सिंह के मुद्दे पर कहा, 'मुझे लगता है कि जो यह दुःखद घटना हुई है, हम उनकी फैमिली का अपमान कर रहे हैं। इतना सब (हल्ला) हमने किया है। हमें अभी उनकी फैमिली को सम्मान देना चाहिए, ज़्यादा इस पर बातचीत नहीं करनी चाहिए। अभी उन्हें शांति पूर्वक रहने देना चाहिए।' 

इसे भी पढ़िए- सैयामी खेर ने बताई पांच पसंदीदा वेब सीरीज़, आपने देखी हैं क्या?

वहीं, नेपोटिज़्म को लेकर सैयामी ने कहा, 'इनसाइडर और आउटसाइडर का बहस लंबे समय से चल रही है। लेकिन एक बार फिर यह उभरकर सामने आया है। कई ऐसे उदाहरण हैं कि बाहर के लोगों ने अपनी जगह बनाई हैं। आयुष्मान खुराना हों, शाहरुख़ ख़ान हों, दीपिका पादुकोण या प्रियंका चोपड़ा। आउटसाइडर टर्म ही थोड़ा-सा अजीब है। कई ऐसे इंडस्ट्री के लोगों हैं, जिन्हें अपनी जगह बनाने में काफी मुश्किल आई है। अंत में यह दर्शक के ऊपर ही निर्भर करता है। लोगों को अगर आपका काम पसंद आया, तो आपको ज़्यादा काम मिलेगा।'

ब्रीदः इन टू द शैडो में आएंगी नज़र 

आपको बता दें कि चोक्ड के बाद एक बार फिर दर्शकों को सैयामी के एक्टिंग का जलावा देखने को मिलेगा। वह अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ब्रीदः इन टू द शैडो में नज़र आने वाली हैं। इस वेब सीरीज़ के साथ अभिषेक बच्चन अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस मयंक शर्मा ने निर्देशित किया है। पहले सीज़न के बाद अब दूसरे सीज़न को लेकर भी बज़ क्रिएट हो रहा है। सीरीज़ 10 जुलाई को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी