Dybbuk: इमरान हाशमी, निकिता दत्ता की फ़िल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, जानिए- कब और कहां?

Dybbuk Release Date डिबक मलयालम फ़िल्म एज़रा का आधिकारिक रीमेक है जो 2017 में आयी थी। इस फ़िल्म का निर्देशन भी जय के ने ही किया था। इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य किरदार में थे। प्रिया आनंद और टॉविनो थॉमस ने सहयोगी किरदार निभाये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:59 AM (IST)
Dybbuk: इमरान हाशमी, निकिता दत्ता की फ़िल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़, जानिए- कब और कहां?
Nikita Dutt and Emraan Hashmi in Dybbuk. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इमरान हाशमी और निकिता दत्ता की फ़िल्म डिबक (Dybbuk) सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। यह एक हॉरर-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें मानव कौल भीअहम भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म का लेखन-निर्देशन जय के ने किया है, जबकि पैनोरमा स्टूडियोज़ और टी-सीरीज़ ने निर्माण किया है। आइए, आपको बताते हैं कि इमरान और निकिता की यह फ़िल्म आप कब और कहां देख सकते हैं।

कब और कहां होगी रिलीज़

डिबक अमेज़न प्राइम वीडियो पर 29 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी। फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है, जिसमें इमरान हाशमी और निकिता दत्ता को फीचर किया गया है। इसमें कुछ डरावनी गतिविधियां होती नज़र आ रही हैं। हालांकि, ट्रेलर आने के बाद फ़िल्म की विषयवस्तु को लेकर तस्वीर ज़्यादा साफ़ होगी।

टीज़र के साथ लिखा गया है- एक रहस्यमयी बॉक्स, एक प्राचीन कुंजी। अगर इस डिबक को खोलोगे, तो तुम्हें मालूम है, क्या आज़ाद हो जाएगा? डिबक, उस दुष्ट आत्मा को कहते हैं, जो किसी ज़िंदा इंसान के शरीर में प्रवेश कर गयी हो। टीज़र में निकिता के किरदार को एक डिबक संदूक खोलते हुए दिखाया गया है, जो कई संकटों की जड़ है। डिबक में संगीत क्लिंटन सर्जो का है, जो इसकी हाइलाइट है।

A mysterious box, an ancient key. If you open this Dybbuk do you know what will be set free? 🤫

Watch #DybbukOnPrime, Oct 29.@emraanhashmi @nikifyinglife #ManavKaul #JayK #BhushanKumar #KrishanKumar @KumarMangat @AbhishekPathakk @TSeries @PanoramaMovies pic.twitter.com/cjwT7qGZbd

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) October 18, 2021

मलयालम फ़िल्म का है रीमेक

डिबक मलयालम फ़िल्म एज़रा का आधिकारिक रीमेक है, जो 2017 में आयी थी। इस फ़िल्म का निर्देशन भी जय के ने ही किया था। इस फ़िल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य किरदार में थे। प्रिया आनंद और टॉविनो थॉमस ने सहयोगी किरदार निभाये थे। फ़िल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी थीं। वहीं, बॉक्स ऑफ़िस पर भी सफल रही थी। इमरान ने अपने करियर में कई हॉरर फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें राज- मिस्ट्री कंटीन्यूज़, राज़ 3, एक थी डायन, राज़- रीबूट शामिल हैं। 

इमरान हाशमी की चेहरे सिनेमाघरों के बाद प्राइम पर ही रिलीज़ हुई थी, मगर डिबक सीधे ओटीटी पर आ रही है। पिछले हफ़्ते अमेज़न प्राइम पर 16 अक्टूबर को विक्की कौशल की फ़िल्म सरदार ऊधम रिलीज़ हुई थी, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी