The Empire से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, फ़र्स्ट लुक में दिखा रॉयल अंदाज़

दृष्टि शो में वॉरियर प्रिंसेस यानी योद्धा राजकुमारी के किरदार में हैं। धामी पहली बार ऐसा किरदार निभा रही हैं। अपने डिजिटल डेब्यू पर धामी ने कहा- टेलीविज़न पर मैंने अपने करियर में विभिन्न तरह का किरदार निभाये हैं लेकिन यह पहली बार है।

Manoj VashisthFri, 30 Jul 2021 11:51 AM (IST)
Drashti Dhami in The Empire. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज़ द एम्पायर इन दिनों चर्चा में है। फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर कुणाल कपूर के बाद अब लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी का फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया है। टीवी का चर्चित नाम धामी इस सीरीज़ से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। 

जानकारी के मुताबिक़, दृष्टि शो में वॉरियर प्रिंसेस यानी योद्धा राजकुमारी के किरदार में हैं। धामी पहली बार ऐसा किरदार निभा रही हैं। अपने डिजिटल डेब्यू पर धामी ने कहा- टेलीविज़न पर मैंने अपने करियर में विभिन्न तरह का किरदार निभाये हैं, लेकिन यह पहली बार है। द एम्पायर में मेरा लुक राजशाही की झलक देता है, मगर उसे योद्धा बनने में भी देर नहीं लगती। इस किरदार के लिए लुक टेस्ट भी रोमांचक अनुभव था, जिसने मुझे किरदार को समझने में मदद की। 

दृष्टि के टीवी शोज़ की बात करें तो उन्होंने 2007 में दिल मिल गये शो से छोटे पर्दे पर करियर शुरू किया था। इसके बाद गीत हुई सबसे पराई, मधुबाला- एक इश्क़ एक जुनून, छोटी बहू, सजन रे झूठ मत बोलो, बालिका वधू, ससुराल सिमर का, नागिन, परदेस में है मेरा दिल, सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे शोज़ में काम किया। धामी ने डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में भाग लिया था और इसका छठा सीज़न जीता था।

इससे पहले कुणाल कपूर का फ़र्स्ट लुक रिवील किया गया था, जो एक योद्धा और राजा का है। कुणाल का भी यह डिजिटल डेब्यू है। इस सीरीज़ का निर्माण निखिल आडवाणी की कम्पनी ऐमी एंटरटेनमेंट ने किया है। इस सीरीज में एक साम्राज्‍य के उदय को दर्शाया गया है।

भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस तरह के शोज़ पहले नहीं देखे गये हैं। मेकर्स का दावा है कि यह भारत में बनने वाला अब तक का सबसे बड़ा और भव्‍य शो है। शो का सह-निर्देशन मिताक्षरा कुमार ने किया है, जो पद्मावत में एसोसिएट डायरेक्टर रह चुकी हैं। कुछ शॉर्ट फ़िल्में भी उन्होंने निर्देशित की हैं। मीताक्षरा का यह पहला बड़ा शो है, जिसमें वो निर्देशक की पारी सम्भाल रही हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.