Dhoop Ki Deewar Release Time: जानें- ज़ी5 पर कितने बजे आएगी क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी, 'मॉम' वाली सजल अली हैं लीड रोल में

सीरीज़ का आख़िरी एपिसोड भारत और पाकिस्तान के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ किया जाएगा। इसका मक़सद दोनों देशों के बीच शांति एकजुटता और हार्ट ओवर हेट के संदेश को बढ़ावा देना है। धूप की दीवार उस खोखलेपन के इर्द-गिर्द घूमती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 07:21 PM (IST)
Dhoop Ki Deewar Release Time: जानें- ज़ी5 पर कितने बजे आएगी क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी, 'मॉम' वाली सजल अली हैं लीड रोल में
Sajal Aly and Ahad Raza Meer in Dhoop Ki Deewar show. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ज़ी5 पर 25 जून से साप्ताहिक वेब सीरीज़ धूप की दीवार रिलीज़ हो रही है। यह सीरीज़ ज़िंदगी शीर्षक के तहत लॉन्च की जा रही है। इस शीर्षक के तहत यह तीसरी ओरिजिनल वेब सीरीज है। धूप की दीवार एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है, जो पाकिस्तान में बनी है। इस सीरीज़ में सजल अली और अहद रज़ा मीर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

कितने बजे होगी रिलीज़

धूप की दीवार का पहला एपिसोड शुक्रवार को दोपहर 12 बजे ज़ी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा और नये एपिसोड्स भी हर शुक्रवार को 12 बजे ही जारी किये जाएंगे। मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स ने शो का निर्माण किया है। सीरीज़ को उमेरा अहमद ने लिखा है और हसीब हसन ने इसे निर्देशित किया है। 

भारत-पाक के स्वतंत्रता दिवस पर आएगा आख़िरी एपिसोड

सीरीज़ का आख़िरी एपिसोड भारत और पाकिस्तान के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौक़े पर रिलीज़ किया जाएगा। इसका मक़सद दोनों देशों के बीच शांति, एकजुटता और 'हार्ट ओवर हेट' के संदेश को बढ़ावा देना है। 'धूप की दीवार' उस खोखलेपन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉर्डर के दोनों ओर शहीदों के परिवारों के बीच पसर जाता है। 

क्या है कहानी

वेब सीरीज़ दो परिवारों की शहादत और युद्ध के असर को रेखांकित करती है और संदेश देती है कि शांति ही हर सवाल का जवाब है। इस सीमा पार की प्रेम कहानी में अहद रज़ा मीर ने भारत के विशाल का किरदार द्वारा निभाया गया है, जबकि सजल पाकिस्तानी सारा के किरदार में हैं। दोनों युद्ध में अपने पिता को खो देने के बाद अपने जीवन को आपस में जुड़ा हुआ पाते हैं और उनका एक जैसा दर्द उनकी दोस्ती की बुनियाद बनता है। 

सजल ने मॉम से किया था बॉलीवुड डेब्यू 

सजल पाकिस्तान की जानी-मानी अदाकारा हैं। कई चर्चित धारावाहिकों में नज़र आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा में उन्हें श्रीदेवी की आख़िरी फ़िल्म मॉम के लिए जाना जाता है, जिसमें सजल ने श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया था।

chat bot
आपका साथी