Dhoop Ki Deewar Trailer: इस पाकिस्तानी शो में दिखेगी क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी, ज़ी5 पर इस दिन होगा रिलीज़

सजल पाकिस्तानी की जानी-मानी अदाकारा हैं वहीं हिंदी सिनेमा में उन्हें श्रीदेवी की आख़िरी फ़िल्म मॉम के लिए जाना जाता है जिसमें सजल ने श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया था। धूप की दीवार का लेखन उमेरा अहमद का है जबकि हबीब हसन ने निर्देशित किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 08:22 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:50 AM (IST)
Dhoop Ki Deewar Trailer: इस पाकिस्तानी शो में दिखेगी क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी, ज़ी5 पर इस दिन होगा रिलीज़
Sajal and Ahad on Dhoop Ki Deewar poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज़ी5 पर ज़िंदगी ऑरिजिनल के तहत एक नयी सीरीज़ धूप की दीवार आ रही है। इस शो में पाकिस्तान की ख़ूबसूरत अदाकारा सजल एली और एक्टर अहद रजा मीर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह पाकिस्तान में निर्मित एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है। शो 25 जून से प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है। इसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ कर दिया गया।

सजल पाकिस्तानी की जानी-मानी अदाकारा हैं, वहीं हिंदी सिनेमा में उन्हें श्रीदेवी की आख़िरी फ़िल्म मॉम के लिए जाना जाता है, जिसमें सजल ने श्रीदेवी की बेटी का रोल निभाया था। धूप की दीवार का लेखन उमेरा अहमद का है, जबकि हबीब हसन ने निर्देशित किया है। शो 'हार्ट ओवर हेट' के संदेश को बढ़ावा देता है।

क्या है कहानी

वेब सीरीज़ दो परिवारों की शहादत और युद्ध के असर को रेखांकित करती है और संदेश देती है कि शांति ही हर सवाल का जवाब है। इस सीमा पार की प्रेम कहानी में अहद रज़ा मीर ने भारत के विशाल का किरदार द्वारा निभाया गया है, जबकि सजल पाकिस्तानी सारा के किरदार में हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

दोनों युद्ध में अपने पिता को खो देने के बाद अपने जीवन को आपस में जुड़ा हुआ पाते हैं और उनका एक जैसा दर्द उनकी दोस्ती की बुनियाद बनता है। सजल ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि शो देखने वाले हर किसी को इसका उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है। ज़ी5 और ज़िंदगी की इस पहल और गठजोड़ का स्वागत होना चाहिए, ताकि सक्रिय रूप से वैश्विक दर्शकों को ऐसी कहानी बतायी जा सके।"

अहद रज़ा मीर ने कहा,“धूप की दीवार की ख़ासियत इसका विषय है। यह एक ऐसी भाषा है, जिससे दुनिया भर के दर्शक मानवीय स्तर पर जुड़ा महसूस कर सकते हैं। यह ना केवल प्रभावित लोगों के लिए है, बल्कि इसमें शांति और प्रेम का व्यापक संदेश भी है।”

सामिया मुमताज़, ज़ैब रहमान, सवेरा नदीम, समीना अहमद, मंज़र सेहबाई, रज़ा तालिश, अली ख़ान, अदनान जफ़र जैसे दमदार कलाकार प्रमुख किरदारों में नज़र आएंगे। यह शो मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

chat bot
आपका साथी