Cinderella Release Date: सिंड्रेला की लोकप्रिय परी कथा को इस बार मिला अनोखा ट्विस्ट, जानें- कब और कहां आएगी

फ़िल्म में कैमिला कैबलो लीड रोल में हैं जिनका यह डेब्यू है। कैमिला एक सिंगर हैं और सिंड्रेला के साथ अपने अभिनय की पारी शुरू कर रही हैं। सिंड्रेला म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म है जिसमें कैमिला अपनी गायकी का जौहर भी दिखाएंगी। सिंड्रेला का निर्देश के कैनन ने किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:53 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:53 PM (IST)
Cinderella Release Date: सिंड्रेला की लोकप्रिय परी कथा को इस बार मिला अनोखा ट्विस्ट, जानें- कब और कहां आएगी
Camila Cabello As Cindrella in film. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। परी कथाओं में ख़ास जगह रखने वाली सिंड्रेला को लेकर कई अंग्रेज़ी फ़िल्में बनायी गयी हैं। सभी ने अपने-अपने अंदाज़ में सिंड्रेला को पर्दे पर दिखाया है, मगर इस बार सिंड्रेला का मिज़ाज कुछ अलग है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। सिंड्रेला की कहानी को इस बार ट्विस्ट देकर इसके किरदारों को मौजूदा पीढ़ी के अनुसार ढाला गया है। यह फ़िल्म अमेज़न पर 3 सितम्बर को रिलीज़ होगी। 

फ़िल्म में कैमिला कैबलो लीड रोल में हैं, जिनका यह डेब्यू है। कैमिला एक सिंगर हैं और सिंड्रेला के साथ अपने अभिनय की पारी शुरू कर रही हैं। सिंड्रेला म्यूज़िकल रोमांटिक फ़िल्म है, जिसमें कैमिला अपनी गायकी का जौहर भी दिखाएंगी। सिंड्रेला का निर्देश के कैनन ने किया है।

फ़िल्म में परी के किरदार को ज़बरदस्त ट्विस्ट देते हुए इस किरदार में अभिनेता बिली पोर्टर को लिया गया है, जो सिंड्रेला की मदद करते नज़र आएंगे। अभिनेत्री इडिना मेंज़ल सिंड्रेला की सौतेली मां का किरदार निभा रही हैं। वहीं, सबसे लोकप्रिय जेम्स बॉन्ड में शामिल पियर्स ब्रोसनन किंग रोवन के किरदार में दिखेंगे, जबकि मिनी ड्राइवर क्वीन बिएट्रिक और निकोलस गैलिट्ज़ीन प्रिंस रॉबर्ट का रोल निभा रहे हैं। 

अगर ट्रेलर को देखें तो इस बार सिंड्रेला की कहानी में रोमांस, म्यूज़िक, ड्रामा और डांस से आगे कही बात की गयी है। कहानी को ह्यूमरस अंदाज़ में कहा गया है। सभी कलाकारों के बीच कॉमिक टाइमिंग और संवाद इसकी ख़ासियत हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

बता दें, सिंड्रेला से पहले अमेज़न प्राइम पर अगस्त में हॉलीवुड फ़िल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग रिलीज़ हो रही है। सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी फ़िल्म प्राइम पर 14 अगस्त को स्ट्रीम की जाएगी। पैनडेमिक के बावजूद इस फ़िल्म ने दुनियाभर में ज़ोरदार कमाई की थी। वहीं, 13 अगस्त को वेब सीरीज़ मॉडर्न लव का नया सीज़न स्ट्रीम किया जा रहा है। 12 अगस्त को बॉलीवुड फ़िल्म शेरशाह अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है।

chat bot
आपका साथी