प्राइम वीडियो की फिल्म 'छोरी' में नुसरत भरूचा को इस खूबी की वजह से किया गया कास्ट, निर्देशक विशाल फूरिया ने किया खुलासा

छोरी के ट्रेलर में इस सवाल का जवाब पाने के लिए दर्शक भी बेकरार हैं कि साक्षी खुद को बचा पाती है या नहीं? अब निर्देशक विशाल फूरिया ने साक्षी के किरदार में नुसरत भरूचा को कास्ट करने की वजह का खुलासा किया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:34 AM (IST)
प्राइम वीडियो की फिल्म 'छोरी' में नुसरत भरूचा को इस खूबी की वजह से किया गया कास्ट, निर्देशक विशाल फूरिया ने किया खुलासा
Chhorii poster and Nushrratt Bharuccha with Vishal. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम पर 26 नवम्बर को रिलीज हो रही हॉरर-थ्रिलर फिल्म छोरी 2017 में आयी चर्चित मराठी फिल्म लपाछपी का आधिकारिक रीमेक है। लपाछपी का निर्देशन विशाल फूरिया ने किया था, जिन्होंने छोरी भी निर्देशित की है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली और फिल्म के लिए उत्सुकता पैदा करने में कामयाब रहा।

ट्रेलर में इस सवाल का जवाब पाने के लिए दर्शक भी बेकरार हैं कि साक्षी खुद को बचा पाती है या नहीं? इसके लिए छोरी की रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा। उससे पहले निर्देशक विशाल फूरिया ने साक्षी के किरदार में नुसरत भरूचा को कास्ट करने की वजह का खुलासा किया। 

विशाल ने कहा- साक्षी के लिए ऐसे कलाकार की जरूरत थी, जो गर्ल-नेक्स्ट-डोर की छवि पर खरा उतरता हो, लोग उससे रिलेट कर सकें, साथ ही उसे देखकर ऐसा लगे कि वो यह लड़ाई हर हाल में जीत लेगा। नुसरत में ये सभी खूबियां हैं। उनकी कद-काठी छोटी है, जिसकी वजह से उन्हें पीड़ित के तौर पर देखना सहज होगा और ऐसा लगता है कि आसानी से डराया जा सकता है या यह कहें कि खास परिस्थितियों में वो घबरा जाएगी। और जब ऐसा किरदार तमाम मुश्किलों को पार करके बुराई से लड़ने के लिए उठ खड़ा होता है औऱ जीतता है तो कहानी में असर पैदा होता है। इसी वजह से नुसरत को फिल्म में लिया गया। 

विशाल ने आगे कहा- नुसरत में एक भूख है और किरदार को सब कुछ देने का जज्बा नजर आता है। छोरी जैसी फिल्मों के लिए इसकी बहुत जरूरत होती है, जो भावनात्मक और शारीरिक तौर पर काफी निचोड़ने वाली होती हैं। ऐसी फिल्में कलाकार से बहुत कुछ ले जाती हैं और उन्हें छिन्न-भिन्न कर देती हैं। जब तक ऐसे किरदार करने की भूख नहीं होगी, तब तक बात नहीं बनेगी। इस किरदार के लिए जो भूख चाहिए थी, वो नुसरत में थी। 

छोरी में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जैस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। लपाछपी में पूजा सावंत ने मुख्य किरदार निभाया था।

chat bot
आपका साथी