Broken But Beautiful Season 3: ख़त्म हुआ इंतज़ार! इस तारीख़ को रिलीज़ होगी सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी स्टारर वेब सीरीज़

इस बेहद चर्चित शो के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट सामने आ गयी है। तीसरे सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो की रिलीज़ डेट का खुलासा पहले दो सीज़न में समीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने की है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:38 PM (IST)
Broken But Beautiful Season 3: ख़त्म हुआ इंतज़ार! इस तारीख़ को रिलीज़ होगी सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी स्टारर वेब सीरीज़
Sidharth Shukla and Sonia Rathee in BBB 3. Photo- Instagram/Sonia Rathee

नई दिल्ली, जेएनएन। रोमांटिक वेब सीरीज़ ब्रोकन बट ब्यूटीफिल (Broken But Beautiful) के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। उनका इंतज़ार ख़त्म होने वाला है। इस बेहद चर्चित शो के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट सामने आ गयी है। तीसरे सीज़न में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो की रिलीज़ डेट का खुलासा पहले दो सीज़न में समीरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने की है। 

ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर किया है, जिसमें हरलीन बताती हैं कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का तीसरा सीज़न 29 मई को स्ट्रीम किया जा रहा है। हरलीन वीडियो में कहती हैं कि वो अपने दर्शकों को बहुत मिस कर रही हैं। शो का टीज़र 14 मई को जारी किया जाएग। इस वीडियो के साथ लिखा गया- समीरा के पास ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के फैंस के लिए एक संदेश है। अगस्त्य का पोस्टर कल बाहर आएगा। तीसरा सीज़न 29 मई से स्ट्रीम हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

साथ में यह भी लिखा गया है कि हम चाहते थे कि घोषणा अच्छे समय में की जाती, लेकिन फिर भी उम्मीद है कि इन मुश्किल हालात में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल एक ब्रेक की तरह काम आ सकता है। 

इस घोषणा से सिद्धार्थ शुक्ला के फैन काफ़ी उत्साहित हो गये हैं। कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करके ख़ुशी जताई है। कुछ फैंस इतने उतावले हैं कि कल ही टीज़र की मांग कर रहे हैं। 

बिग बॉस में एपीयरेंस के बाद सिद्धार्थ की यह किसी फिक्शन शो में पहले मौजूदगी होगी। कुछ दिन पहले एकता कपूर ने सिद्धार्थ और सोनिया के किरदारों के बीच किस का एक सीन शेयर किया था, जो काफ़ी वायरल हुआ था और फैंस दीवाने हो गये थे। पिछले साल शो की घोषणा की गयी थी। तब एकता ने फॉलोअर्स से एक्टर को कास्ट करने के बारे में पूछा था। अधिकतर फैंस ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

पिछले साल दिसम्बर में एकता ने सिद्धार्थ के अपोज़िट सोनिया राठी के नाम की घोषणा की थी। सोनिया, भारतीय-अमेरिकी डांसर और एक्टर हैं। इस शो से वो भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। वहीं, सिद्धार्थ का भी यह पहला ओटीटी प्रोजेक्ट है।

chat bot
आपका साथी