Broken But Beautiful Season 3: टीज़र रिलीज़ से पहले जारी हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का फर्स्ट लुक, निराश और बेबस दिख एक्टर

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के बड़े एक्टर में से एक हैं। सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग तो किसी से छुपी नहीं है। ख़ासतौर पर जब से एक्टर बिग बॉस 13 के विनर बने हैं उसके बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रेंड करते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:57 PM (IST)
Broken But Beautiful Season 3: टीज़र रिलीज़ से पहले जारी हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का फर्स्ट लुक, निराश और बेबस दिख एक्टर
Photo credit - Sidharth Shukla Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग तो किसी से छुपी नहीं है। ख़ासतौर पर जब से एक्टर बिग बॉस 13 के विनर बने हैं उसके बाद से सोशल मीडिया पर आए दिन सिद्धार्थ किसी न किसी वजह से ट्रेंड करते रहते हैं। फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लेकर चर्चा में हैं जिसके जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ किया जाना है। सीरीज़ का ट्रेल भी जल्द रिलीज़ किया जाएगा लेकिन उससे पहले ऑल्ट बालाजी फैंस को उनके अगस्त्य से मिलवा दिया है।

इस सीरीज़ में सिद्धार्थ अगस्त्य नाम एक लड़के की भूमिका में नज़र आने वाले हैं उनके साथ सोनिया राठी भी लीड रोल में नज़र आएंगी। सीरीज़ रिलीज़ होने से पहले ही काफी चर्चा में है। इसी बीच निर्माताओं ने सिद्धार्थ शुक्ला के किरदार अगस्त्य का कैरेक्टर पोस्टर लॉन्च कर दिया है, जिसमें दर्शकों को तीसरे सीजन की एक दिलचस्प झलक देखने मिल रही है। पोस्टर में, सिद्धार्थ मूसलाधार बारिश में निराश और बेबस नज़र आ रहे हैं।

पोस्टर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताया है कि अगतस्य एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही लड़का। जिसने न चाहते हुए भी रूमी नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है। सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी अभिनीत, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में है। सीरीज़ में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता है, बल्कि बदल जाता है। एक्टर ने अपने पोस्ट में ये भी जानकारी दी है रूमी का पोस्टर शाम 6 बजे रिलीज़ किया जाएगा। आपकतो बता दें कि सीरीज़ का ट्रेलर कल रिलीज़ किया जाएगा और सीरीज़ 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होगी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

 

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

chat bot
आपका साथी