Bigg Boss OTT: सलमान ख़ान ने किया बिग बॉस ओटीटी का आधिकारिक एलान, जानें- कब और कहां देख सकते हैं!

Bigg Boss OTT प्रोमो में सलमान ख़ान ज़ोर-ज़ोर से हंसते हुए नज़र आते हैं। हंसते-हंसते गिर पड़ते हैं। लोटपोट हो जाते हैं और कहते हैं- इस बार का बिग बॉस इतना क्रेज़ी इतना ओवर द टॉप टीवी पर तो बैन हो जाएगा।

Manoj VashisthWed, 21 Jul 2021 08:20 PM (IST)
Salman Khan announces Bigg Boss OTT. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के फैन हैं तो आपका इंतज़ार ख़त्म तो नहीं पर कुछ कम होने वाला है। टीवी पर बिग बॉस के 15वें सीज़न से पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू हो रहा है। सलमान ख़ान ने शो की आधिकारिक घोषणा एक मज़ेदार प्रोमो के साथ कर दी। साथ ही शो को लेकर कुछ दिलचस्प बातें भी बतायीं। 

कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी

सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि शो कहां देख सकते हैं? बिग बॉस ओटीटी वूट ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा, जहां आप इसे देख सकते हैं। बता दें, वूट पर बिग बॉस के पिछले सीज़न स्ट्रीम किये जाते रहे हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा कि नया शो ही सीधे वूट पर शुरू हो रहा है। शो देखने के लिए आपके पास वूट ऐप का सब्सक्रिप्शन होना ज़रूरी है। बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त से शुरू हो रहा है।

सलमान नहीं करेंगे होस्ट

बिग बॉस ओटीटी में ट्विस्ट यह है कि शो सलमान ख़ान होस्ट नहीं करेंगे। सलमान दर्शकों से सीधे टीवी पर ही मिलेंगे, जिसका एलान उन्होंने पहले प्रोमो में कर दिया। प्रोमो में सलमान ख़ान ज़ोर-ज़ोर से हंसते हुए नज़र आते हैं। हंसते-हंसते गिर पड़ते हैं। लोटपोट हो जाते हैं और कहते हैं- इस बार का बिग बॉस इतना क्रेज़ी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। सलमान आगे कहते हैं कि टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में...ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे... तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर। 

रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस ओटीटी को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल होस्ट कर सकते हैं। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अक्टूबर के आख़िरी हफ़्ते में आएगा बिग बॉस 15

प्रोमो में बताया जाता है कि टीवी पर आने से 6 हफ़्ते पहले शो वूट पर आ रहा है। इस एलान के हिसाब से यानी टीवी पर बिग बॉस 15 अक्टूबर के आख़िरी हफ़्ते में शुरू हो सकेगा। बिग बॉस 15 बता दें, कुछ दिन पहले एक स्टेटमेंट में वायाकॉम 18 की ओर से बताया गया था कि वूट पर दर्शक एक्सक्लूसिव कट्स और 24 घंटे बिग बॉस के घर के अंदर की गतिविधियां देख सकेंगे। यही शो छह हफ़्ते बाद कलर्स टीवी पर शिफ्ट कर दिया जाएगा और इसका टीवी लॉन्च किया जाएगा।

बिग बॉस के 15वें सीज़न को लेकर दर्शकों के बीच अभी से उत्सुकता बनने लगी है। शो के सम्भावित कंटेस्टेंट्स के नाम भी आने लगे हैं। सेलेब्रिटीज़ से सम्पर्क किये जाने की ख़बरें आ रही हैं। हालांकि, अभी फाइनल कुछ नहीं हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.